जिला तैराकी संघ कार्यकारिणी की आवश्यक बैठक सम्पन्न



देवरिया टाइम्स।
जिला तैराकी संघ कार्यकारिणी की आवश्यक बैठक जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में संरक्षक गोपाल कृष्ण सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
बैठक की औपचारिक शुरुआत पदाधिकारियों के परिचय के साथ हुई। बैठक में आगामी 1 अप्रैल से तरणताल खिलाड़ियों एवं आम लोगों के लिए प्रारम्भ करने पर विस्तार से चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए सचिव देवानन्द भारती ने कहा कि तरणताल का संचालन सरकार द्वारा जारी नियमों के अनुसार ही की जाएगी। तरणताल में बिना नामांकन प्रवेश नही हो सकेगा। इसमें साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाएगा।


अध्यक्ष गंगतेश्वर सिंह ने कहा कि तरणताल में प्रवेश की प्रक्रिया हेतु स्टेडियम के कार्यालय में कार्यालय अवधि में सम्पर्क कर आगे की कार्यवाही पूर्ण कर सकता है। चूंकि कोरोना बीमारी से लंबे अरसे बाद तरणताल शुरू हो रहा है इसलिए हम सभी प्रकार की व्यवस्थाओं का आकलन कर उसकी कमियों को ठीक करने के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा।


जिला क्रीड़ा अधिकारी के.के. पांडेय ने बताया कि तरणताल की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है और ससमय इसकी शुरूआत होगी। तरणताल में प्रवेश हेतु दो फ़ोटो, आधार की छायाप्रति एवं चिकित्सा प्रमाण पत्र लेकर आएंगे। तरणताल में 18 वर्ष से कम आयुवर्ग बालक-बालिका एवं वयस्क महिला-पुरूष दो वर्ग रहेगा। तरणताल का संचालन कोविड प्रोटोकॉल के अनुरूप होगा।
इस अवसर पर संरक्षक गोपाल कृष्ण सिंह, अध्यक्ष गंगतेश्वर सिंह, सचिव देवानन्द भारती, उपाध्यक्ष विवेकानन्द शर्मा, संयुक्त सचिव नीरज शर्मा, कोच हेमंत कुमार एवं महिला कोच संध्या कन्नौजिया, ताइक्वांडो कोच गिरीश सिंह, अटल, कादिर, पंकज, भरत आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर