नेशनल पब्लिक स्कूल द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले हुए सम्मानित


देवरिया टाइम्स

समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों के लिए नेशनल पब्लिक स्कूल देवरिया द्वारा आयोजित सम्मान समारोह मे सदर विधायक डॉ0 सत्य प्रकाश मणि त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल द्वारा संम्मानित किया गया। 


कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सदर विधायक ने कहा कि समाज अच्छे कार्य करने वाले लोंगों का सम्मान करना चाहिए। अच्छे कार्य की प्रशंसा समाज को गति देती हैं,नेशनल पब्लिक स्कूल देवरिया द्वारा किया गया यह सम्मान निश्चित ही सम्मानित किए गए लोगों के लिए प्रेरणा देगा।


विशिष्ट अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने कहा कि कोरोना ने आम जनऔर  पुलिस के बीच नजदीकी बढ़ाया है। इस वैश्विक महामारी ने सबके अंदर सहयोग की भावना जागृत की है ।देवरिया जनपद के इतना संवेदनशील लोग शायद कहीं मिले। उन्होनें कहा कि अच्छे कार्य में पुलिस के सहयोग की भरोसा दिलाता हूँ, उन्होंने विद्यालय के इस तरह के आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।
भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री हरिचरण सिंह ने अपने संभाषण में सरकार के उपलब्धियों को गिनाते हुये कहा कि देश और प्रदेश की सरकार ने युवाओं के हित के प्रति संकल्पित है।


नेशनल पब्लिक स्कूल के निदेशक ने सभी अतिथियों का स्वागत किया तथा विद्यालय में लडकियों के लिए एडमिशन फीस नहीं लेने सहित अन्य छात्र हित और गुणवत्ता परक शिक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई और प्रधानाचार्या चंदा तिवारी ने स्मृति चिन्ह देकर अतिथियों को सम्मानित किया। आभार विद्यालय के निदेशक मंडल के सदस्य अनिल कुमार मिश्र ने प्रकट किया। इसके पूर्व विद्यालय की छात्राओं कुजंल मणि, आकांक्षा यादव, श्रेयांशी श्रीवास्तव, सौरभी गुप्ता, रिया सिंह ने सरस्वती बंदना और स्वागत गीत के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया।


अमित सिंह,बबलू, नंदलाल जयसवाल,टीएन मिश्र ने कार्यक्रम को संबोधित किया।संचालन रवि प्रकाश मिश्र छोटे ने किया,इस अवसर पर भाजपा नेता संजय सिंह ,रामेश्वर तिवारी, सुशील तिवारी, अश्विनी ओझा, करिष्मा उपाध्याय, अर्चना मिश्र अमित तिवारी, गोकर्ण शुक्ल ,नवनीत चतुर्वेदी, आशुतोष मणि, देवदत्त तिवारी, संजीव तिवारी,डॉ0 गिरिजेश मिश्र, मनमोहन  मिश्र, राजेश तिवारी,सौरभ तिवारी, सौरभ मिश्र,अंकित मिश्र, अभिषेक पांडेय रिन्टू , भानुप्रकाश सिंह , चंचल सतीश उपाध्याय, सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर