शिक्षकों के समस्या समाधान के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व कटिबद्ध – राम पाल सिंह

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ नई दिल्ली द्वारा ऑनलाइन बैठक आहूत की गयी। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष राम पाल सिंह ने की।बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ नई दिल्ली से सम्बद्ध देश के लगभग 25 राज्यो के प्राथमिक शिक्षक संगठन के प्रदेशीय पदाधिकारी एवं राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार पाण्डेय सम्मिलित हुए। अपने उदबोधन में उन्होंने उत्तर प्रदेश के शिक्षको की समस्याओं के सम्बंध में राष्ट्रीय नेतृत्व को अवगत कराया और साथ ही उत्तर प्रदेश के शिक्षको /शिक्षामित्रों की समस्याओं को उत्तर प्रदेश सरकार व निर्वाचन आयोग को पत्र के माध्यम से अवगत कराने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आभार ज्ञापित किया।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 30 राज्यों के प्रतिनिधि जुड़े।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने पूर्ण आश्वासन दिया कि राष्ट्रीय संगठन उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश व प्रदेश के एक एक शिक्षको के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा है और उनके सभी समस्याओं को समाधान करवाने के कटिबद्ध है। वर्चुअल बैठक को पूनम बत्रा व आनन्द सिंह ने भी संबोधित किया।
इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष राम पाल सिंह, महासचिव कमलाकांत त्रिपाठी, राष्ट्रीय उपाध्यक्षा गीता पाण्डेय व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष समेत देश के विभिन्न राज्यो के शिक्षक प्रतिनिधि सम्मिलित हुए।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here