दिखने पर अवश्य कराये कोरोना जांच – पवन मिश्र


देवरिया टाइम्स

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति सदस्य पवन कुमार मिश्र ने ग्राम- पिपरा चन्द्रभान में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह जी से वार्ता कर गांव में बृहद स्तर पर जांच शिविर का आयोजन और सेनेटाइजेशन का अनुरोध किया, भाजपा जिलाअध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने इस मामले पर गांव में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए जिलाधिकारी देवरिया को पत्र लिखा। इसी क्रम में देवरिया सदर ब्लॉक के ग्राम – पिपरा चन्द्रभान के श्री दुर्गा जी इंटर कालेज ( मिश्र टोले) से कोरोना जांच शिविर का शुभारंभ किया गया। जांच शिविर में ग्राम प्रधान सत्येन्द्र यादव, भाजपा नेता पवन कुमार मिश्र, रामकेवल मिश्र, दिनेश प्रसाद, राजू मिश्र, प्रिन्स मिश्र सहित मिश्र टोले के 22 लोगो ने कोरोना जांच कराया।


इस अवसर पर जिला कार्यसमिति सदस्य पवन कुमार मिश्र ने कहा कि ग्राम- पिपरा चन्द्रभान में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए , कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के जिला प्रशासन की तरफ से बृहद जांच शिविर और डोर टू डोर सेनेटाइजेशन का आयोजन किया जा रहा है , सभी ग्रामवासियो से अनुरोध है कि हल्के लक्षण भी दिखाई देने पर कोरोना जांच अवश्य कराये, साथ ही साथ मास्क का प्रयोग और दो गज की दूरी से ही हम कोरोना से बच सकते है।
इस अवसर पर उपस्थित ग्राम प्रधान सत्येन्द्र यादव ने जिला प्रशासन के इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान न देकर हम सभी को कोरोना जांच अवश्य कराना चाहिए।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर