विधायक प्रतिनिधि ने मिट्टी कटवा समाप्त कराया जल जमाव


देवरिया टाइम्स
कोटवा मोड पर विगत एक सप्ताह से हो रही बारिश के कारण जल जमा हो गया था। जिससे आवागमन में लोगों को परेशानी होती थी ।छोटे बड़े वाहनों को आने जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।क्षेत्रीय लोगों ने यह बात रामपुर के खाना विधानसभा के विधायक कमलेश शुक्ला को बताया। जिस को गंभीरता से लेते हुए विधायक प्रतिनिधि डॉक्टर संजीव शुक्ला ने मंगलवार को मौके पर पहुंचकर के कोटवा मोड़ पर हुए जलजमाव को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ एक निश्चित स्थान पर मिट्टी कटान कराकर के पानी का बहाव कराया। जिससे लोगों को आने जाने में सुगमता प्रदान हो सकी। इसके लिए लोगों ने क्षेत्रीय विधायक इस कार्य को हृदय से सराहा।


बता दें कि देवरिया का मार्ग पर 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कोटवा मोड़ के निकट सड़क नीचे होने के कारण भारी मात्रा में जल जमा हो गया था। जिससे लोगों को आने-जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। अगल-बगल के लोगों एवं दुकानदारों द्वारा मिट्टी भर कर के अपने सामने ऊंचा कर लिया गया था। जिससे पानीका बहाव नहीं हो रहा था। जल जमा होने के कारण जहां सड़क टूट रही थी, वही आना जाना कठिन हो गया था ।

मंगलवार को विधायक प्रतिनिधि डॉ संजीव शुक्ला लोक निर्माण विभाग के अभियंता सुजीत खरवार, आलोक कुमार, सहित भाजपा के मंडल अध्यक्ष दीपक जायसवाल, भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र शर्मा ,थानाध्यक्ष मनोज कुमार सहित अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंच कर के मिट्टी कटवा कर के पानी का बहाव कराया ।जिसके लिए लोगों ने विधायक की भूरी भूरी प्रशंसा की है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर