डाकबंगले में राज्यमंत्री ने सुनी लोगो की जनसमस्याएं



देवरिया टाइम्स।सलेमपुर के डाकबंगले में राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की एवम लोगो की जनसमस्याओं को सुनकर फोन के माध्यम से निस्तारण कराया।
पार्टी पदाधिकारियों के साथ बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर बैठक की।


उन्होंने बताया कि सरल एप्पलीकेशन पर बूथों का सामान्य जानकारी, वोटरों की संख्या, जातीवार आंकड़ा,पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं का आंकड़ा,लाभार्थियों की सूची अपलोड करना है।
बूथों पर जो लाभार्थी जनधन योजना,उज्ज्वला योजना,सौभाग्य योजना,मानधन योजना से लाभ प्राप्त लाभार्थियों से मिलकर उनका डाटा सरल एप्प पर फीड करना है।
जनसुनवाई के दौरान लोगो ने अपनी समस्या घरेलू मारपीट जबरन कब्जा,बिजली समस्या, पट्टे का मामला,रास्ते का विवाद,कैंसर के मरीज को आर्थिक सहायता, दिव्यांग को ट्राईसायकल आदि प्रमुख मुद्दों का निस्तारण राज्यमंत्री ने किया।
उक्त अवसर पर


मण्डल अध्यक्ष कन्हैया लाल जायसवाल,जिलामंत्री अभिषेक जायसवाल,वीरेंद्र कुशवाहा,त्रिपुणायक विश्वकर्मा,अजय दूबे वत्स,अभय सिंह विशेन,संजय कुशवाहा,नागेंद्र गुप्ता ,अमरनाथ सिंह,अमरदत्त यादव,सन्तोष दुबे,अमूल सिंह,रत्नेश मिश्र,लल्लन सिंह,सुनील यादव,सोनू यादव,अरुणेश सिंह,राजेश कुशवाहा,विनोद ठठेरा,गोपाल कुशवाहा,राकेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर