कोविड19 टीकाकरण अभियान:जिले में चार जगहों पर हुआ टीकाकरण, जिलाधिकारी ने लिया जायजा

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh


देवरिया (सू0वि0)16 जनवरी। भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा आज सुबह 10:30 बजे कोविड-19 टीकाकरण महा अभियान की विधिवत रूप से शुरुआत उपरांत जिलाधिकारी अमित किशोर एवं सीएमओ डॉ आलोक पांडेय की उपस्थिति में टीकाकरण अभियान की शुरुआत जिला चिकित्सालय में स्थापित सेंटर में हेल्थ वर्कर श्यामानंद तिवारी ईशरावती सर्जन गुलाम नबी डॉ एस एन सिंह डॉ जफर अनीश आदि फ्रंटलाइन वर्करो को टीकाकरण कर शुरुआत की गई जनपद में 4 साइटों पर वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ हुआ ।


जिलाधिकारी श्री किशोर ने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण महा अभियान की शुरुआत के अवसर पर सहभागी बनकर अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा विगत 1 वर्ष से जन सामान्य को कोरोना से बचाने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है, जिसके लिए मैं स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप प्रथम चरण में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों को कोविड-19 टीकाकरण महा अभियान के अंतर्गत लाभान्वित किया जाएगा। उसके पश्चात फ्रंट में काम करने वाले अन्य विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों को टीकाकरण से आच्छादित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि सभी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीगण एवं कर्मचारी गण को कोविड-19 टीकाकरण के महा अभियान को आने वाले समय में गुणवत्तापरक रूप से एवं निर्धारित मानकों के अनुरूप संचालित करते हुए जन सामान्य को इस कार्यक्रम का लाभ पहुंचाएंगे। आज जनपद में कोविड-19 टीकाकरण की शुरुआत स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों व कर्मचारियों से किया गया ।
अवसर पर निर्धारित कार्ड भी दिया गया जिसके माध्यम से 28 दिवस के बाद उन्हें दूसरी डोज वैक्सीन की दी जाएगी। इस अवसर पर डॉ सुरेंद्र सिंह डब्लू एच0 ओ की टीम डॉ आर के श्रीवास्तव सीएमएस ए0 एन वर्मा सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण आदि उपस्थित रहे। जनपद में महिला जिला चिकित्सालय,सलेमपुर व गौरी बाजार में भी वैक्सीनेशन का कार्य आज किया गया। सभी स्थानों पर प्रशासन पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों की तैनाती की गई थी जो इस कार्य को पूरे मुस्तैदी से संपन्न कराने में अपना योगदान दिए।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here