सेवा पखवाड़ा में पौधरोपण करेगा किसान मोर्चा- पवन मिश्र



देवरिया टाइम्स।
भाजपा किसान मोर्चा देवरिया के आगामी कार्यक्रमो के लिये कार्यक्रमो के जिला संयोजक, विधानसभा संयोजक और मण्डल संयोजक की आवश्यक बैठक जिला कार्यालय औरा-चौरी में आयोजित हुई।
भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि किसान मोर्चा देवरिया द्वारा आने वाले दिनों में कई प्रकार के कार्यक्रमो का आयोजन होना है।


सरकार द्वारा जिन किसान भाइयों की फसल खराब हो गयी है उनके लिये भाजपा सरकार द्वारा निःशुल्क सरसो और रागी का बीज उपलब्ध कराया जा रहा है किसान मोर्चा पदाधिकारी इस किसान कल्याणकारी योजना का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करे जिससे किसान लाभान्वित हो सके।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से प्राकृतिक खेती पर संगोष्ठी का आयोजन 24, 25 सितम्बर को जनपद देवरिया के बरहज विधानसभा के भैया बिजौली गांव में किया गया है, जिसमे किसान भाइयों को प्राकृतिक खेती करने के लिये प्रशिक्षित किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा आयोजित सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत किसान मोर्चा द्वारा पौधरोपण कार्यक्रम किया जाना है, पौधरोपण कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता एक अक्टूबर को प्रत्येक बूथ पर 5 पौधे लगाने के साथ ही फ़ोटो और वीडियो नमो एप पर शेयर करेंगे।


आगामी कार्यक्रमो के लिये जिला संयोजक किसान मोर्चा जिला मंत्री भगवान यादव को बनाया गया है।
बैठक को जिला उपाध्यक्ष काशीपति शुक्ल और मुकेश राय ने भी सम्बोधित किया।


बैठक में मुख्य रूप से मनीष सिंह, विकास मणि, अरुण मिश्र, राहुल यादव, विद्यासागर मिश्र, सोमनाथ मद्देशिया, राजीव पाण्डेय, गौरीशंकर सिंह, अखिलेश मिश्र, सुनील मद्देशिया, राजीव पाण्डेय उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर