किसान मोर्चा ने आयोजित किया पशु आरोग्य शिविर


देवरिया टाइम्स।

भाजपा किसान मोर्चा देवरिया द्वारा वर्तमान कार्यकारिणी के एक वर्ष पूरे होने पर किसान मोर्चा देवरिया द्वारा आयोजित एक साल बेमिसाल उत्सव के तीसरे दिन प्राकृतिक खेती पर संगोष्ठी और पशु आरोग्य शिविर का आयोजन जनपद के 5 विधानसभाओं में किया गया।


भाटपाररानी विधानसभा के कुकुरघाटी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सांसद सलेमपुर रविन्द्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा किसानों के हित मे निरन्तर कार्य कर रहा है, किसान मोर्चा सरकार द्वारा चलाई जा रही किसान कल्याणकारी योजनाओ को किसानों तक पहुचा रहा है।


उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पशुपालकों के लिये कई कल्याणकारी योजनाओं को चला रही है।
भाटपाररानी के विधायक सभाकुवंर कुशवाहा ने उपस्थित पशुपालकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्राकृतिक खेती पर जोर दिया है, पशुपालक के पशुओं के गोबर के खाद के प्रयोग से किसान अपने खेत की मिट्टी की उत्पादकता बढ़ाने के साथ ही स्वास्थ्य के लिये लाभदायक फसल भी तैयार होगी।


बरहज विधानसभा के परसिया चन्दौर में आयोजित पशु आरोग्य शिविर में किसान मोर्चा के कार्यो की सराहना करते हुए बरहज विधायक दीपक मिश्रा शाका ने कहा कि पिछले एक वर्ष में किसान मोर्चा ने गाँव-गाँव जाकर किसानों के हित लिये कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि एक साल बेमिसाल उत्सव कार्यक्रम में भी किसान मोर्चा किसान कल्याणकारी योजनाओं को चला रहा है।
जिलाअध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा ने कहा कि किसान मोर्चा देवरिया जनपद में सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं को हर किसान तक पहुचाने का कार्य किया है।


देवरिया विधानसभा के इटवा भरौली में क्षेत्रीय संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ धनुषधारी मणि त्रिपाठी, रामपुर विधानसभा के असना में मण्डल अध्यक्ष भाजपा रामेश्वर पाण्डेय, रुद्रपुर विधानसभा के मांगा कोडर में आयोजित पशु आरोग्य शिविर का फीता काटकर शुभारम्भ किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अमित सिंह बबलू, संजय सिंह, अनिल शाही,काशीपति शुक्ल, भगवान यादव, दिनेश पाण्डेय,रजनीकान्त सिंह, हर्षवर्धन पाण्डेय, विजेंदर चौहान, समरजीत यादव, बलवन्त सिंह, सुमन्त सिंह उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर