देवरिया में सराफा दुकान से 32 लाख के जेवर बदमाशों ने लूटा


देवरिया टाइम्स।

शहर के देवरिया -रुद्रपुर मार्ग पर सराफा को दुकान में घुस कर बुधवार की देर शाम बदमाशों ने 32 लाख रुपए का जेवरात लूट ले गए। बदमाशों ने असलहा को लेकर घटना को अंजाम दिया । पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस की टीम देर रात तक मौके पर छानबीन करती रही। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


कोतवाली थाना क्षेत्र के मलकौली गांव निवासी सूरज वर्मा ने देवरिया-रूदपुर रोड पर बेलदाड़ तिराहे पर लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास दुकान की है। बुधवार की देर शाम उनके कर्मचारी एवं सूरज दुकान बंद करने की तैयारी में थे कि इस दौरान दो बदमाश मास्क लगाकर मफलर बांध कर दुकान पर पहुचे। शीतलहर से चौराहे पर सन्नाटा छाया था। इसी दौरान एक बदमाश बाइक के पास रुक गया और दूसरा दुकान के अंदर घुस गया। उसने असलहा कनपटी पर लगाकर कर्मचारि एवं दुकानदार को बोरे में आभूषण रखने को कहा। असलहे के दम पर बदमाशों ने आभूषण बोरे में रखवाकर फरार हो गए। दुकानदार बाहर निकल कर शोर मचाया तो लोग मौके पर जुटे। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।


सूचना मिलते ही कोतवाल अनुज कुमार सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। लूट की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सदर श्रीयश त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आस पास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने दुकानदार और दुकान पर कार्य करने वाले कर्मचारी से अलग- अलग पूछताछ की। सूरज वर्मा ने बताया कि बदमाश 600 ग्राम सोने के जेवर और 12 किलो चांदी के जेवर लूट ले गए हैं जिसकी कीमत करीब 32 लाख है। बदमाश कुछ ग्राहकों के दुकान पर रखे गिरवी जेवर भी लूट ले गए हैं।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर