पुलिस की मिली भगत से होटलों में चलता है गंदा खेल !

पत्रकारों से झड़प करते पुलिस की वीडियो वायरल होते ही सच आया सामने ,पुलिस की मिली भगत से देवरिया के होटलो में चलता है गन्दा खेल--!

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में हो रहे सालों पहले से होटलों में देहव्यापार की जानकारी देवरिया प्रशासन और पुलिस प्रशासन सबको पता था , मोटी रकम न पहुचने से जागे अधिकारी देवरिया के होटलो में की छापे मारी , जहाँ पर कई जोड़े पकड़े गए,जब इसकी जानकारी देवरिया के पत्रकार लेने पहुचे तो पुलिस ने मामले को दबाते हुए पत्रकारों से ही झड़प कर बैठी मामला बढ़ने लगा तो आला अधिकारी समझौता पर उतर गए और मुस्कुराते हुए मामला शांत कराया, इसे साफ जाहिर हो रहा है कि देवरिया पुलिस प्रशासन के मिली भगत से देवरिया में चल रहा है ये खेल,वीडियो वायरल होते ही देवरिया पुलिस का सच आया सामने।

आपको बता दें कि आज स्टेशन रोड के पीछे तीन होटलों में कई गयी छापेमारी 63 लोग पुलिस हिरासत में लिए गये है, वंही देवरिया बालिका गृह कांड के बाद ये मामला फिर चर्चा में है,सवाल ये भी उठता है कि स्टेशन रोड के पीछे किसके दबाब में ये कारोबार होता रहा। पुलिस के नाक के नीचे हो रहे इस गंदे कारोबार की जानकारी अब तक देवरिया पुलिस को क्यों नही हुई,और जब पत्रकार मामले की जानकारी लेने पहुंचे तो क्यों उनको बार बार अलग अलग तरह से परेशान किया जा रहा था,इस दौरान पत्रकारों की देवरिया पुलिस से झड़प भी हुई,जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here