देवरिया:प्रेक्षक ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स


त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जनपद के नामित प्रेक्षक,अपर मुख्य सचिव राजन शुक्ला रामपुर कारखाना एवं बैतालपुर विकासखंड के निर्धारित मतगणना केंद्र क्रमशः अशोक इंटर कॉलेज रामपुर कारखाना एवं कार्यालय खंड शिक्षा अधिकारी औरा-चौरी का निरीक्षण किया एवं तैयारियों के संबंध में आवश्यक निर्देश संबंधित निर्वाचन अधिकारियों व सहायक निर्वाचन अधिकारियों को दिया।


प्रेक्षक श्री शुक्ला मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था से लेकर अधिकारियों कर्मचारियों एवं अभिकर्ताओं के वाहनों आदि के पार्किंग एवं पेयजल की व्यवस्था आदि के संबंध में जानकारी किए । उन्होंने इन आवश्यकताओं को लेकर समुचित प्रबंध किए जाने का निर्देश भी दिया । उन्होंने पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम को सुचारू रखने का निर्देश देते हुए कहा कि परिणामों आदि की जानकारी इसके माध्यम से दी जाती रहे। उन्होंने कहा कि प्रकाश से लेकर पेयजल आदि की व्यवस्था सुचारू रूप से होनी चाहिए उन्होंने कहा कि एंटीजन एवं थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराई जाए पॉजिटिव जांच के दौरान पाया जाए उसे मतगणना परिसर के अंदर किसी भी दशा में प्रवेश न दिया जाए ।

उन्होंने यह भी कहा कि सभी मतगणना केंद्रों पर एम्बुलेंस आदि की ब्यवस्था चिकित्सको की उपस्थिति के साथ की जाये। कोई भी अनाधिकृत व्यक्ति कदापि परिसर में न पहुंचे यह सुनिश्चित कराया जाए साथ ही उन्होंने कहा कि विजय जुलूस निकालना पूरी तरह प्रतिबंधित है इसका पालन कराया जाना भी अनिवार्य है कोई भी प्रत्याशी समर्थक विजय जुलूस नहीं निकालेंगे।
प्रेक्षक के निरीक्षण के समय रामपुर कारखाना में डीसी मनरेगा गजेंद्र तिवारी औरा चौरी में जिला विकास अधिकारी श्रवण कुमार राय प्रधानाचार्य जीआईसी पीके शर्मा एवं महेंद्र प्रसाद आदि उपस्थित रहे।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here