आवश्यक सूचना – प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास के लाभार्थियों के लिए–!

0
150
विज्ञापन

रिपोर्ट : संतोष विश्वकर्मा

नगर के प्रधानमंत्री आवास योजना के समस्त लाभार्थियों से अपील है कि दलालो एवं बिचौलियों से सावधान रहें,

आवास योजना में कोई व्यक्ति आवास दिलाने के नाम पर आप से धनराशि की मांग करता है तो तत्काल इसकी सूचना अपने नगर निकाय के अधिशासी अधिकारी को देवे–!

प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा 03 किस्तों में सीधे लाभार्थियों के बैंक खाते में भेजा जायेगा,
जिसमे प्रथम जियो टैंग होने के बाद बैंक खाते में प्रथम किश्त रुपया- 50,000=00 (पचास हजार मात्र) वही दूसरी किश्त नीव स्तर/ प्लिन्ध लेबल तक निर्माण के बाद जियो टैग करते हुए रुपया- 1,50,000(एक लाख, पचास हजार रुपया मात्र)
लाभार्थियों के बैक खाते में भेजा जायेगा, एवं अंतिम तृतीय किश्त रुपया- 50,000(पचास हजार मात्र)
भवन पूर्ण होने पर तथा लाभार्थी के विवरण के पत्थर लगाने के बाद जियो टैग करते हुए ,लाभार्थियों के बैंक खाते में भेजा जाएगा–!

इस सभी सम्बंधित दस्ताबेजो से जुड़ी धनराशि दिलाना के लिए कोई भी व्यक्ति लाभार्थियों से पैसा की मांग करता है तो तत्काल उसकी सूचना अधिशासी अधिकारी ,तहसील अधिकारी, या परियोजना अधिकारी (ड्डडा) या अपर जिलाधिकारी (पशासन)या जिलाधिकारी महोदय से अवगत कराएं—!

प्रधानमंत्री आवास योजना माननीय प्रधानमंत्री एवं माननीय मुख्यमंत्री जी की महत्वाकांक्षी योजना है ,जिसमे किसी प्रकार का कोई भी धनराशि /शुल्क नही देना है , अब तक आवास योजना से वंचित सभी आवासहीन व्यक्तियों को जिनके पास भारतवर्ष में कही भी अपना पक्का आवास नही है ,उनसे अनुरोध है कि अपने नगर निकाय या (डूडा).देवरिया कार्यालय में अपने आधार कार्ड, बैक पासबुक एवं जमीन कागजात के साथ अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते है, —!

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here