गौरीबाजार: मालगाड़ी के सामने कूदकर महिला ने दी जान

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गौरीबाजार रेलवे स्टेशन के मेन डाउन ट्रैक पर रन थ्रू जा रही एक मालगाड़ी के सामने कूदकर 35 वर्षीय एक विवाहिता ने बुधवार को अपनी जान दे दी। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।मौके पर पहुंची जीआरपी देवरिया ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया है। महिला की पहचान रुद्रपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गहिला दूधैला निवासी किरण चौरसिया (35) पत्नी उमेश चौरसिया के रूप में की गई। उसकी दो बेटियां मानसी, निधि और पुत्र आयुष है।


अपने दो भाइयों में बड़ा मृतका का पति उमेश बेंगलुरु में पेंटिंग का काम करता है, एक सप्ताह पूर्व वह अपने घर आया था। ग्रामीणों के अनुसार, किसी बात से नाराज होकर किरण बुधवार की सुबह टैंपो से गौरी बाजार पहुंची और उतर कर वह रेलवे लाइन के किनारे टहलने लगी।

इस दौरान स्टेशन के डाउन मेन रेल ट्रैक पर रन थ्रू जा रही एक मालगाड़ी को आते देखकर उसके सामने कूद पड़ी। जिससे उसका शरीर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

परिवार के लोगों का कहना है कि घने कोहरे के दौरान विवाहिता रेल लाइन पार करने का प्रयास कर रही थी, इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here