गौरीबाजार: हाइवे पर खड़े ट्रक से बाइक टकराई , रेस्टोरेंट मालिक की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में ट्रक से टकराकर बाइक सवार एक रेस्टोरेंट मालिक की मौत हो गई। ट्रक खराब होने पर चालक सड़क के बीचोबीच खड़ा कर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक देवरिया के गौरीबाजार के चन्द्रशेखर आजाद वार्ड नं.एक के राजेश मद्धेशिया (34) पुत्र स्व. गोरखनाथ बैतालपुर डिपो के समीप रेस्टोरेंट चलाते थे। शनिवार देर शाम बाइक से घर लौट रहे थे। गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर गौरीबाजार के लंगड़ी चौराहे से कुछ दूर आगे बढ़े थे। कुहासे की वजह से बीच सड़क में खड़ी ट्रक से जा टकराए। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। ट्रक खराब होने की वजह से चालक बीच सड़क पर खड़ा कर दिया था।

देर रात तक वापस नही लौटने पर बड़े भाई अजय ने फोन मिलाया तो पुलिस ने रिसीव की। तब जाकर घर वालों को हादसे की जानकारी हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर वालों के अनुसार उनके पर्स से रुपए गायब मिले। जबकि रोज पांच-दस हजार रेस्टोरेंट से लेकर लौटते थे।


रेस्टोरेंट मालिक की मौत से घर में मचा कोहराम
राजेश दो भाईयों में छोटे थे। इनके दो पुत्र रवि, आकाश व दो पुत्रियां सलोनी व शिवानी हैं। पिता गोरखनाथ के मौत के बाद मुफलिसी झेल रहे राजेश दिन रात मेहनत कर परिवार को पटरी पर लाने की कोशिश में जुटे थे। इसी बीच उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी रीता देवी व बच्चों का रो रोकर बुरा हाल था।
हेलमेट पहना होता तो शायद बच जाती जान
निरंतर जागरूकता अभियान चलाने के बाद भी लोग हेलमेट का प्रयोग नही कर रहे है जिसके वजह से हादसे बढ़ रहे है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here