लिफ्ट वूमन गिरोह के चार गिरफ्तार


देवरिया टाइम्स।

रात में शहर में लिफ्ट मांगकर बाइक चालक को लूट का शिकार बनाने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने महिला समेत चार को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस गिरोह के सदस्यों ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है।


डीआईजी/एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि गौरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने 27 फरवरी को तहरीर देकर कोतवाली में केस दर्ज कराया था। युवक ने पुलिस को बताया था कि रात में करीब नौ बजे भुजौली कालोनी में किसी परिचित से मिलने के लिए जा रहा था। उसी दौरान शहर के गोरखपुर रोड स्थित ओवरब्रिज के पास एक महिला मिल गई। महिला ने उसको रोक कर अनुरोध किया कि वह उसे उसके घर तक छोड़ दें। उसने महिला को भुजौली कालोनी के पास छोड़ दिया।उसी दौरान कुछ देर तक वह उसके घर के पास रुका था। तभी तीन लोग आए और उसकी पिटाई कर मोबाइल फोन, पंद्रह हजार रुपये लूट लिए।

इस मामले के पर्दाफाश के लिए एसओजी को लगाया गया। बुधवार को मोबाइल फोन की काल डिटेल के जरिए पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा। शहर में किराए का कमरा लेकर रहने वाली महिला, संजय निवासी गोबरही जनपद कुशीनगर, राम भरोसा तिवारी निवासी बरहज को गिरफ्तार कर लिया। महिला मूल रूप से कुशीनगर की निवासी है। पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने बताया कि महिला लोगों को झांसे में लेकर अपने कमरे पर लाती थी। वहां अश्लील वीडियो बना लेती थी। फिर गिरोह के सदस्यों को बुलाकर जबरन अश्लील हरकत करने का आरोप लगाकर सामान की लूट कराती है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर