छेड़खानी व हत्या के मुख्य आरोपित समेत पांच गिरफ्तार

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

एकौना थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात छेड़खानी का विरोध करने पर अधेड़ की हुई हत्या के मामले में पुलिस मुख्य आरोपित को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सभी आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया। एक अन्य आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गांव की एक युवती के साथ चौरीचौरा से आए मनीष ने छेड़खानी की। विरोध करने पर युवती के पिता की पिटाई कर दी। जिससे युवती के पिता की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस मृतक की पत्नी की तहरीर पर गांव के श्रीराम, अभिषेक, मोनू, रवि, सोनू , जयराम, अनिल और मनीष के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। शनिवार को इस मामले में पुलिस ने मोनू, रवि को गिरफ्तार किया था। जबकि रविवार को मुख्य आरोपित मनीष, अनिल, जयराम, अभिषेक, सोनू को गिरफ्तार किया। सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष राम गिरीश चौहान का कहना है कि अब तक इस मामले में सात आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं। फरार एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हैं। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here