बरहज विधानसभा मे बनाए जाएंगे पचास हजार प्रारंभिक सदस्य – विजय रावत




देवरिया टाइम्स। बरहज विधानसभा समाजवादी पार्टी के कार्य करताओ की बैठक बरहज विधानसभा कैम्प कार्यालय पर हुई इस दौरान सपा के सदस्यता अभियान मे तेजी लाने पर जोर दिया गया। इस दौरान बैठक को समबोधीत करते हुए सपा नेता विजय रावत ने कहा कि सपा बरहज विधानसभा मे सबसे ज्यादा सदस्य बनाने का काम करेगी जिससे सदस्यता के माध्यम से सभी समाज के लोगों को जोडने का काम किया जाएगा

सदस्यता अभियान का लक्ष्य रहेगा की हर से दस युथ को जोडा जाए और संगठन को मजबूत किया जाए इस दौरान सपा नेता ने कहा की आज प्रदेश में भाजपा की सरकार हैं लेकिन सपा के सदस्यता अभियान में जिस तरह से लोग जुड रहे हैं इससे यह साबित हो गया हैं कि भाजपा की सरकार से सभी तपका नराज हैं इस लिए आप सभी कार्य करताओ से अपिल करता हूँ की बरहज विधानसभा में एक लक्ष्य बनाकर केवल बरहज विधानसभा मे पचास हजार लोगो को प्रारंभिक सदस्यता से जोडने का काम करें इस दौरान सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी बरहज विधानसभा के सभी ब्लाको मे कार्य करताओ को दि गयीं।

इस दौरान बैठक मे मुख्य रूप से अजित कुमार, दिपक पाल,राजू यादव, कृष्ण मोहन यादव,विपीन सिंह, अजय सिंह, रोहित मदेशिया, महावीर गुप्ता, आनंद यादव, सुरेश राजभर, शिवम यादव अर्जुन पाल,अमित यादव,इत्यादि लोग उपस्थित थे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर