बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत करने पर पिता को पीट-पीटकर मार डाला

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

एकौना थाना क्षेत्र में छेड़खानी का उलाहना देने गए पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वारदात गुरुवार की देर रात हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आठ नामजद लोगों के खिलाफ गोलबंद होकर मारपीट करने, छेड़खानी और गैर इरादतन हत्या का अभियोग पंजीकृत किया।
   


जानकारी के अनुसार, एकौना थाना क्षेत्र के ईश्वरपुरा गांव में गुरुवार की शाम एक युवती अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी। गांव में रिश्तेदारी में आया एक युवक युवती से छेड़खानी करने लगा। युवती ने युवक के अश्लील हरकत की शिकायत अपने पिता से की। पीड़िता के पिता आरोपी युवक के रिश्तेदार के घर उसकी शिकायत करने पहुंच गए।

आरोप है कि शिकायत के एक घंटे बाद रात करीब आठ बजे दूसरे पक्ष के लोग शिकायत से नाराज होकर पीड़िता के घर धावा बोल दिए। इन लोगों ने लाठी डंडे से पीड़ित लड़की के पिता की जमकर पिटाई कर दी। मोहल्ले के लोगों के जुटने पर पिटाई कर रहे लोग फरार हो गए।
घायल भोला प्रसाद (50) को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा। गोरखपुर से लखनऊ जाते समय रात करीब दो बजे उनकी मौत हो गई।

मृतक के चार बेटे विदेश में रहते है। दो लड़की संगम और मैना हैं। मृतक मजदूरी कर परिवार चलाने में सहयोग करता था। मौत की खबर सुन पत्नी दुर्गावती और दो बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पति के मौत पर दुर्गावती बेहोश हो जा रही।

मामले में पुलिस ने गांव के श्रीराम, अभिषेक, मोनू, सोनू, जयराम, रवि, अनिल और रिश्तेदारी में आए युवक मनीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इस बाबत थानाध्यक्ष रामगिरीश चौहान ने कहा कि घटना की सूचना पर पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। केस दर्ज कर मामले की जांच चल रही है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here