देश का भाग्यविधाता है किसान – सुरेन्द्र चौरसिया


देवरिया टाइम्स।

भाजपा किसान मोर्चा देवरिया के वर्तमान कार्यकारिणी के एक वर्ष पूरे होने पर एक सप्ताह तक चलने वाले एक साल बेमिसाल उत्सव का शुभारम्भ जिला पंचायत सभागार में किसान सम्मान समारोह के आयोजन से हुआ , कार्यक्रम के शुभारम्भ में उपस्थित अतिथियों ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्पांजलि किया।


सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विधायक रामपुर कारखाना ने कहा कि किसान मोर्चा देवरिया ने पिछले एक वर्ष में सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं को गांव – गांव तक पहुचाया है।
उन्होंने कहा कि किसान देश का भाग्यविधाता होता है, किसानों के कारण ही देश में खुशहाली आती है।


पूर्व जिलाअध्यक्ष भाजपा अनिरुद्ध मिश्र ने कहा कि किसान मोर्चा द्वारा किसानों के सम्मान का कार्यक्रम अत्यंत सराहनीय है, केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों के हित के लिये निरन्तर कार्य कर रही है और किसान मोर्चा देवरिया अपनी कार्यकुशलता के कारण प्रदेश में परचम लहरा रहा है।
पूर्व विधान परिषद सदस्य महेंद्र यादव ने कहा कि जनपद में किसान मोर्चा किसानों के कल्याण के लिये बेहतर कार्य कर रहा है।
जिला उपभोक्ता सहकारी समिति के चैयरमैन विश्वम्भर मिश्र ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को प्राकृतिक खेती और मोटा अनाज के उत्पादन पर जोर दिया है, जनपद के किसानों को इस बारे में जागरूक होना चाहिए।


जिलाअध्यक्ष किसान मोर्चा पवन कुमार मिश्र ने कहा कि एक साल बेमिसाल उत्सव के शुभारम्भ में किसान मोर्चा द्वारा जनपद के प्रत्येक विधानसभाओं से आये हुए 51 किसानों को सम्मानित करते हुए किसान मोर्चा देवरिया अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा आगे भी किसान हित मे कार्य करता रहेगा।


सम्मान कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने किसानों को अंगवस्त्र, मिनी किट देकर सम्मानित किया।
एक साल बेमिसाल उत्सव का संचालन महामंत्री राजेश कुशवाहा तथा जिला संयोजक उत्सव अभियान रविन्द्र राय उर्फ कुँवर और किसान सम्मान समारोह के संयोजक रानू सिंह ने उपस्थित लोगों के प्रति आभार जताया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से मोर्चा प्रभारी जिला महामंत्री भाजपा श्रीनिवास मणि त्रिपाठी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, विधानसभा सहप्रभारी सलेमपुर बृजेश धर दुबे, हृदयलाल शर्मा, नीरज शाही बैरौना, काशीपति शुक्ल, रणविजय सिंह, भगवान यादव , कंचन सिंह, रजनीकान्त सिंह, नागेन्द्र सिंह सैथवार, प्रवीण तिवारी, रमेश यादव, शिवराज मणि, सत्यानंद तिवारी, पवन यादव ,बृजेश धर दूबे,शुभम मणि,राहुल शास्त्री,एडवोकेट अमित कुमार दूबे,जयप्रकाश तिवारी,दुर्गेशनाथ त्रिपाठी उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर