पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ , इनामी बदमाश गिरफ्तार ,सिपाही घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया के गौरीबाजार क्षेत्र में शनिवार की शाम को बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गयी।मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश अखलाख वारसी को गोली लगी है जबकि पुलिस के एस ओजी का एक जवान घायल है। इसी दौरान दो बदमाश पुलिस को झांसा देकर भाग गए।

गौरीबाजार के सिरजम चौराहे के पास बदमाशों के सक्रिय होने की सूचना पर गौरीबाजार पुलिस व एसओजी टीम ने शनिवार की शाम करीब चार बजे घेराबंदी की थी। इसी दौरान बाइक से जा रहे संदिग्धों को पुलिस ने रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश बाइक से सिरजम-पथरहट मार्ग की तरफ भागने लगे तो पुलिस ने पीछा किया।

भागते समय एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लग गई जिससे वह बाइक से गिर गया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए। इस दौरान एसओजी में तैनात सिपाही धनंजय भी घायल हो गए। पुलिस दबोचे गए बदमाश व घायल सिपाही को लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंची। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र भी इमरजेंसी पर पहुंच गए। एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश एकलाख वारसी पुत्र हसमुद्दीन शेख निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना का रहने वाला है।

विज्ञापन