राष्ट्रपति पुरस्कार हेतु चयनित शिक्षक खुर्शीद अहमद का शैक्षिक नवाचार एसोसिएशन ने किया सम्मान



देवरिया टाइम्स।
शैक्षिक नवाचार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में गोरखपुर मंडल अध्यक्ष नीरज शर्मा एवं मंडलीय उपाध्यक्ष विवेकानन्द शर्मा ने राष्ट्रपति पुरस्कार हेतु चयनित उत्तर प्रदेश से एकमात्र शिक्षक खुर्शीद अहमद का उनके विद्यालय उच्च प्राथमिक विद्यालय सहवा जाकर उन्हें अंग वस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया।


प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि आज प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि पूरे प्रदेश में बेसिक शिक्षा विभाग से खुर्शीद अहमद का चयन हुआ। उन्होंने कहा कि बेसिक शिक्षा विभाग के लिए गर्व का विषय है कि ऐसे नवाचारी शिक्षक को शिक्षकों के सबसे बड़े पुरस्कार के लिए चुना गया।


मंडलीय अध्यक्ष नीरज शर्मा एवं मंडलीय उपाध्यक्ष विवेकानन्द शर्मा ने कहा कि जनपद के लिए गौरव की बात है कि जनपद से शिक्षक खुर्शीद अहमद को चुना गया। इन्होंने जिले का पहचान प्रदेश ही नही राष्ट्रीय फलक पर स्थापित किया है। वही खण्ड शिक्षा अधिकारी महेंद्र प्रसाद ने कहा कि खुर्शीद के परिश्रम और मेहनत का फल है कि बदांयू जनपद से चलकर आये शैक्षिक नवाचार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बधाई दी।


इस अवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी महेंद्र प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष मनोज सिंह, कंपोजिट विद्यालय सहवा के प्रधानाध्यापक जयनाथ प्रजापति, सहवा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनिल कुमार सिंह, मंडलीय अध्यक्ष नीरज शर्मा, मंडलीय उपाध्यक्ष विवेकानन्द शर्मा समेत तमाम अभिभावक एवं छात्र छात्राएं आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर