कृषि संकाय के प्रथम प्रोफ़ेसर बने डा. विनय रावत



देवरिया टाइम्स। बाबा राघव दास स्नातकोत्तर महाविद्यालय के कृषि अर्थशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ विनय रावत को गोरखपुर विश्वविद्यालय के संबद्ध महाविद्यालयों के कृषि संकाय के प्रथम प्रोफेसर के रूप में पदोन्नत किया गया उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा महाविद्यालयों के शिक्षकों को भी प्रोफ़ेसर बनाए जाने के शासनादेश व यूजीसी द्वारा जारी पीड़ित पदोन्नति प्रावधानों के अंतर्गत महाविद्यालय शिक्षकों को भी प्रोफ़ेसर बनाने की प्रक्रिया चल रही है।

इसी क्रम में बीआरडीपीजी कॉलेज देवरिया के किसी संख्या के 6 शिक्षकों को पदोन्नति की गई। जिसके अंतर्गत डॉक्टर विजय कुमार पाल,डॉक्टर हृदय कुमार,अवधेश कुमार, डॉ दिलीप शर्मा, डॉ.विकास वेतनमान लेवल 10 से 11,सतीश चंद्र वर्मा लेवल 12 से 13A एसोसिएट प्रोफेसर व प्रोफेसर के रूप में 13A से 14 डॉ विनय कुमार रावत पूर्व सदस्य माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड इलाहाबाद, वर्तमान में वरिष्ठ शिक्षक कृषि संकाय, जनपदीय महाविद्यालय संघ के अध्यक्ष भी है।

सभी शिक्षकों के पदोन्नति पर गुऑक्टा के अध्यक्ष के डी तिवारी, महामंत्री धीरेंद्र सिंह, पूर्व प्राचार्य बी आर डी बरहज अजय कुमार मिश्र बी आर डी पीजी कॉलेज देवरिया के प्राचार्य डॉ शरद चंद्र मिश्र सहित समस्त महाविद्यालय के शिक्षकों ने बधाई दी है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर