चिकित्सा क्षेत्र के साथ साथ शूटिंग चैंपियनशिप का मेडल ला रहे है देवरिया के डा. सौरभ शेखर द्विवेदी


देवरिया टाइम्स।

👉राज्य स्तरीय शूटिंग चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे देवरिया सदर अस्पताल के डॉक्टर सौरभ शेखर।

✍️देवभूमि देवरिया के महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला चिकित्सालय में तैनात डॉ सौरभ शेखर द्विवेदी राजधानी दिल्ली में आयोजित राज्य स्तरीय शूटिंग चैंपियनशिप में 50 मीटर पिस्टल शूटिंग पुरुष व्यक्तिगत स्पर्धा में अपना भाग्य आजमाएंगे।

👉डॉ शेखर इससे पूर्व देश के विभिन्न शहरों दिल्ली, शामली, शाहजहांपुर, गोरखपुर आदि में आयोजित पिस्टल शूटिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीत चुके है।

👉डॉ शेखर पूरे मन से अभ्यास में लगे हुए है और शूटिंग चैंपियनशिप को लेकर काफी उत्साहित है।

✍️हम सभी डॉक्टर सौरभ शेखर द्विवेदी की सफलता के लिए कामना करते हैं।डॉक्टर सौरभ शेखर ने इसके पूर्व 2018 में सोल शाट शूटिंग प्रतियोगिता नई दिल्ली में स्वर्ण पदक जीते, वर्ष 2019 में शामली में आयोजित रजत निर्वाल प्रतियोगिता में 10 मीटर पिस्टल शूटिंग में स्वर्ण पदक जीते, वर्ष 2021 में उत्तर प्रदेश 43वीं स्टेट चैंपियनशिप में 10 मीटर पिस्टल शूटिंग में रजत पदक जीते व फिर 2021 में ही शाहपुर में हुई 50 मीटर राइफल शूटिंग में स्वर्ण पदक जीते, इसी वर्ष गोरखपुर महोत्सव में कांस्य पदक जीत कर देवरिया जिले का नाम रौशन कर चुके है -!

👉डॉक्टर सौरभ ने बताया कि चिकित्सकीय कार्य के अलावा अभ्यास के लिए जिला कारागार के पीछे स्थित फायरिंग बट, और गोरखपुर के रजही कैंप व लखनऊ में द आर्म्स शूटिंग अकादमी में प्रशिक्षक मनोज तोमर की देखरेख में तैयारी करते हैं-!

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर