डीएम ने विभिन्न नाला निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया,जल निकासी की कनेक्टिविटी बनाए जाने का निर्देश दिया


देवरिया टाइम्स

जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन आज नगर में जलभराव की स्थिति से निजात दिलाने के लिए विभिन्न जगहों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने नाली निर्माण के कार्यों को भी देखा और उसे शीघ्रता के साथ पूर्ण किए जाने का निर्देश दिया।
जिलाधिकारी श्री निरंजन ओवर ब्रिज के नीचे कुर्ना नाले के पास पहुंचे और नाली निर्मित नाली को देखा उन्होंने जल निकासी की व्यवस्था हर हाल में समुचित हो, इसके लिए निर्देश देते हुए कहा कि नगर नगरीय क्षेत्र में जलभराव की स्थिति न उत्पन्न हो इसके लिए अभी से कार्य शुरू कर दिया जाए। उन्होंने चटनी गडही (उमानगर), रामगुलाम टोला एवं कसया रोड के निर्माणाधीन नाले का भी निरीक्षण किया। चटनी गडही से कुर्ना नाले तक जल निकासी की कनेक्टिविटी बनाए जाने की कार्योयोजना पर उन्होंने बल दिया।इसी प्रकार रामगुलाम टोला सहित अन्य जगहों में जलभराव की स्थिति के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन,अधिशासी अभियंता जल निगम एवं ए एम ए आपसी समन्वय कर जल निकासी की व्यवस्था बनाए जाने के लिए कार्य योजना तैयार किए जाने का निर्देश दिया।


जिलाधिकारी श्री निरंजन नगरी क्षेत्र में जलभराव से निजात के लिए आज अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुंवर पंकज एवं अधिशासी अधिकारी नगर पालिका रोहित सिंह के साथ निकले कुर्ना नाले,चटनी गडही, रामगुलाम टोला आदि विभिन्न जगहों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि बरसात का सीजन अब निकट है इसलिए नगर में जलजमाव न हो इसको लेकर लोगों कोई दिक्कत न हो, इस पर प्रमुखता से कार्य करने की जरूरत है। उन्होंने कुर्ना नाले की साफ-सफाई सहित सभी नालों की सफाई समुचित रूप से भी कराए जाने का निर्देश दिया। रामगुलाम टोला की भी जल निकासी की कनेक्टिविटी बनाए जाने पर भी कार्य किए जाने को कहा

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर