सम्पूर्ण समाधान दिवस का रोस्टर डीएम ने किया निर्धारित


देवरिया टाइम्स

प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस का रोस्टर इस वर्ष का निर्धारित कर दिया गया है तथा जनपद के सभी तहसीलो में आयोजित होने वाले इस दिवस के लिए अधिकारियों को भी नामित कर दिया गया है, जो अपनी अध्यक्षता में इस तहसील दिवस का आयोजन सुनिश्चित करायेगें व जन फरियादों की सुनवायी व समाधान करायेगें।


जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में कोविड-19 के प्रोटोकाल का भी पालन अनिवार्य होगा। उन्होने रोस्टर के विवरण में बताया है कि अगस्त माह के प्रथम शनिवार को रुद्रपुर में जिलाधिकारी, बरहज में मुख्य विकास अधिकारी, भाटपाररानी में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), देवरिया में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), सलेमपुर में मुख्य राजस्व अधिकारी तथा तृतीय शनिवार को बरहज में जिलाधिकारी, भाटपाररानी में मुख्य विकास अधिकारी, देवरिया में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), सलेमपुर में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), रुद्रपुर में मुख्य राजस्व अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जायेगा।
सितम्बर माह के प्रथम शनिवार को भाटपाररानी में जिलाधिकारी, देवरिया में मुख्य विकास अधिकारी, सलेमपुर में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), रुद्रपुर में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), बरहज में मुख्य राजस्व अधिकारी तथा तृतीय शनिवार को देवरिया में जिलाधिकारी, सलेमपंुर में मुख्य विकास अधिकारी, रुद्रपुर में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), बरहज में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), भाटपाररानी में मुख्य राजस्व अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जायेगा।


अक्टूबर माह के प्रथम शनिवार को सलेमपुर में जिलाधिकारी, रुद्रपुर में मुख्य विकास अधिकारी, बरहज में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), भाटपाररानी में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), देवरिया में मुख्य राजस्व अधिकारी तथा तृतीय शनिवार को रुद्रपुर में जिलाधिकारी, बरहज में मुख्य विकास अधिकारी, भाटपाररानी में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), देवरिया में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), सलेमपुर में मुख्य राजस्व अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जायेगा।
नवंबर माह के प्रथम शनिवार को बरहज में जिलाधिकारी, भाटपाररानी में मुख्य विकास अधिकारी, देवरिया में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), सलेमपुर में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), रुद्रपुर में मुख्य राजस्व अधिकारी तथा तृतीय शनिवार को भाटपाररानी में जिलाधिकारी, देवरिया में मुख्य विकास अधिकारी, सलेमपुर में अपर जिलधिकारी(प्रशासन),रुद्रपुर में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), बरहज में मुख्य राजस्व अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जायेगा।
दिसम्बर माह के प्रथम शनिवार को देवरिया में जिलाधिकारी, सलेमपुर में मुख्य विकास अधिकारी, रुद्रपुर में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), बरहज में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), भाटपाररानी में मुख्य राजस्व अधिकारी तथा तृतीय शनिवार को सलेमपुर में जिलाधिकारी, रुद्रपुर में मुख्य विकास अधिकारी, बरहज में अपर जिलधिकारी(प्रशासन), भाटपाररानी में अपर जिलाधिकारी(वि0रा0), देवरिया में मुख्य राजस्व अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन की समुचित कार्यवाही सुनिश्चित कराए जाने के लिए निर्देशित करते हुए कहा है कि सांसद एवं विधायक गण भी इन दिवसों में प्रतिभाग कर सकेगें, जिन्हे सम्मानपूर्वक बैठने हेतु व्यवस्था सुनिश्चित करेगें तथा इन दिवसों का निरीक्षण राजस्व परिषद एवं शासन स्तर के अधिकारियों द्वारा समय-समय पर भी किया जायेगा। आयोजन का समय प्रातः 10 बजे से अपरान्ह् 2 बजे तक होगा। उल्लेखनीय है कि पूर्व में यह आयोजन प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय मंगलवार को आयोजित होता रहा है, जिसे अब परिवर्तित कर आयोजन का दिवस प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को कर दिया गया है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर