जिलाधिकारी ने किया बस अड्डे का निरीक्षण,तीन दिन में व्यवस्था दुरुस्त करें, नहीं तो होगी कार्रवाई


देवरिया टाइम्स।
जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने आज रोडवेज परिसर का औचक निरीक्षण कर यात्रियों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान मिली कमियों पर जिलाधिकारी ने प्रभारी एआरएम को फटकार लगाई और तीन दिन के भीतर रोडवेज परिसर में व्याप्त सभी दुर्व्यवस्थाओं को दूर करने का निर्देश दिया। ऐसा न होने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

जिलाधिकारी आज दोपहर लगभग 12 बजे अचानक रोडवेज परिसर पहुँचे और वहां नागरिकों को मिल रही जनसुविधाओं का जायजा लिया। डीएम सबसे पहले पूछताछ काउंटर पर पहुँचे और रोडवेज बसों की आवाजाही का रिकार्ड चेक किया। उन्होंने परिसर में यात्रियों की सुविधा के लिए प्रमुख स्थानों के लिए बसों की टाइमिंग का उल्लेख न होने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की।

यात्रियों के बैठने के लिए बने भवन की जर्जर अवस्था और परिसर में व्याप्त गंदगी पर उन्होंने प्रभारी एआरएम राकेश पति त्रिपाठी को फटकार लगाई और निश्चित समय सीमा के भीतर यात्रियों को गुणवत्तापूर्ण सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। पेयजल व्यवस्था का भी जायज़ा लिया और खराब पड़े एक नल को ठीक कराने को कहा। इस दौरान डीएम ने यात्रियों से भी संवाद किया और उन्हें मिल रही सुविधाओं के विषय में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने यात्रियों के लिए बन रहे नये प्रतीक्षालय का निरीक्षण किया।

लेकिन, वहां परियोजना के विषय मे जानकारी देने वाले बोर्ड के न मिलने पर असंतोष जताया और कार्य की उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि रोडवेज की बसों से यात्रा करने वाले यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाए। इसमें लापरवाही मिलने पर जवाबदेही तय करके कार्रवाई की जाएगी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर