मोबाइल फोन पर हुआ पति से विवाद और उसके बाद महिला ने लगाई फांसी

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

बाहर कमाने गए पति से मोबाइल पर विवाद के बाद महिला ने रविवार की रात में साड़ी के सहारे पंखे की कुंडी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर उसका भाई सुबह घर पहुंचा और पुलिस को इसकी सूचना दिया। भलुअनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बनकटिया गांव के रहने वाले श्रीराम चौरसिया ने अपनी बेटी मीना चौरसिया की शादी 24 अप्रैल 2012 को भलुअनी थाना क्षेत्र के सोनाड़ी गांव के रहने वाले अजीत चौरसिया के साथ किया था। मीना का पति सूरत में एक कंपनी में काम करता है। लॉकडाउन में वह घर पर आया हुआ था। वह पिछले माह सात सितम्बर को फिर वापस सूरत चला गया। रविवार की रात में मीना पति से मोबाइल पर बात कर रही थी। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। मीना ने मोबाइल को बंद कर कमरे में पंखे की कुंडी से लटक कर जान दे दी। अजीत चौरसिया ने कई बार फोन किया, लेकिन मीना का मोबाइल बंद था।

अजीत ने चचेरी बहन के मोबाइल पर फोन कर मीना का मोबाइल बंद होने की बात कहीं। चचेरी बहन मीना के कमरे में देखने गई तो वह अंदर से बंद था। उसने फाटक खुलवाने की कोशिश किया लेकिन फाटक नहीं खुला। उसके शोर मचाने पर जुटे आसपास के लोगों ने किसी तरह से कमरे का फाटक खोला तो मीना पंखे की कुण्डी से लटक रही थी। परिजनों ने महिला के मायके वालों को इसकी जानकारी दी। मृतका का भाई सुबह सोनाड़ी गांव पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची भलुअनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की एक पुत्री दिव्या(7) और बेटा अभिनंदन(5) साल का है। थानेदार राजेश सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here