देवरिया:तीन दिन पूर्व हुए विवाद में महिला की मौत,स्वजनों ने सड़क जाम कर लगाया हत्या का आरोप


देवरिया टाइम्स

यूपी के देवरिया में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बुधवार को रास्ते मे पिकअप वाहन खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स जीवन और मृत्यु से जूझ रहा है। वही गुरुवार को दूसरे पक्ष के एक महिला की इलाज के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिससे दोनों पक्षो में हुए मारपीट में महिला की जान जाने का आरोप लगाते हुए हत्या का केस दर्ज कराने हेतु शव को देवरिया-गोरखपुर हाइवे पर रख कर ग्रामीणों के साथ मिलकर जाम कर दिया।


सूचना मिलने पर पहुची पुलिस की टीम ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया। उसके बाद शव का पंचनामा कर पीएम के लिए देवरिया भेज दिया,एवं आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई।
मिली जानकारी के मुताबिक गौरीबाजार थाना क्षेत्र के सिरजम में सड़क पर चारपहिया वाहन खड़ा करने को लेकर तीन दिन पूर्व विवाद हुआ था जिसमे कई लोग जख्मी हो गए थे। जिसमें सुभावती देवी पत्नी भभूति चौरसीया 75 वर्ष भी घायल हो गई थी। जिनका बुधवार की देर रात मौत हो गई ।

घटना से नाराज ग्रमीणों ने गौरीबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवरिया-गोरखपुर मार्ग पर सिरजम चौराहे को जाम कर दिया। स्वजनों का आरोप है कि मारपीट में पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की है । एक पक्ष के लोगो को जेल में बंद कर दिया गया है तो दूसरे पक्ष के लोगो के ऊपर कोई कार्यवाही नही की जा रही है। जाम की सूचना मिलने पर गौरीबाजार थानाध्यक्ष एवं बैतालपुर चौकी इंचार्ज ने हल्का बल प्रयोग करते हुए जाम को खुलवाया एवं लोगो को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया। उसके बाद जांच कर कार्यवाही की बात की। उसके बाद पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा करते हुए पीएम के लिए भेज दिया।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर