देवरिया वार्ड नंबर 6:ऊपर से लेकर नीचे तक भाजपा फिर भी नही हुआ विकास

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया जिले के चकिया वार्ड नंबर 6 के लोगो की समस्या का निदान नही होने वाला है।कहने को भाजपा की नगरपालिका अध्यक्षा है वार्ड के के सदस्य भी भाजपा से है लेकिन चकिया वार्ड में कोई काम होता नही दिख रहा है ।हम बात कर रहे हैं चकिया वार्ड की मुख्य मार्ग कही जाने वाले उस सड़क की जिसपे एक अंधा है ऊपर से सकरा भी और साथ ही गड्डे से भरपूर जिस रास्ते आना जाना हमेशा से जान जोखिम में भरा रहता हैं। आये दिन लोग गिरते पड़ते है। और जिम्मेदार अपनी जिमेदारी निभाने की बजाए आँख पर पट्टी बांध कर रास्ते से गुजर जाते है।आप तस्वीरों के माध्यम से आप देख सकते है। की लोग आयेदिन कैसे गिरते पडते चले जाते है और नगरपालिका के जिम्मेदारो को कोसते चले जाते है।


इन्हें क्या चुनाव के दिन ही वोटरों को लोग पूछते है और जितने के बाद लोगो का हाल चाल लेना तो दूर समस्या का निस्तारण करना उचित नही समझते है।
कुछ लोग तो कहते है कि अलग अलग पार्टी की बात होती तो काम न होना लाजमी होता हैं जबकि नगरपालिका अध्यक्ष और वार्ड सदस्य भी बीजेपी के है तब भी सड़क और नाली का सुधार नही हो रहा है हम जाएं तो जाएं कहा वार्ड सदस्य से कहने पर कहते है कि लिख कर भेज दिया हु जल्द ही समस्या का निस्तारण हो जाएगा ।लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। चकिया तिराहे पर ब्रेकर बनवाने के लिए कहा गया वो भी आज तक नही बना। आपको बता दे कि इस मार्ग से प्रत्येक दिन हजारों लोगों का आना जाना है । क्यों कि कसया ढाले की भीड से बचने के लिये सबसे ज्यादा राहगीर इस मार्ग से गुजरते है। वही गड्डे में तब्दील ये अंधा मोड़ के अगल बगल बने घरों के लोग हमेशा सहमे और डरे रहते है कि कोई इनके घरों की दीवारों पर टक्कर न मार दे और कोई बड़ी घटना न हो जाये। शायद जिम्मेदार कोई बड़ी घटना का इंतजार कर रहे है ।उसके बाद इसपे नजर पड़ेंगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here