देवरिया:दो मंजिला मकान ढहा, मासूम समेत पति-पत्नी की मौत



देवरिया टाइम्स।शहर के सबसे व्यस्तम इलाका अंसारी रोड में सोमवार की सुबह एक जर्जर मकान के ढह जाने से पति-पत्नी एवं बच्ची की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा, एसडीएम सौरभ सिंह एवं सीओ श्रीयश त्रिपाठी के नेतृत्व में फायर ब्रिगेड की टीम बचाव कार्य मे लगी है।


शहर के अंसारी रोड के पास मालवीय रोड के रहने वाले कुलदीप बरनवाल की पुरानी मकान है। उसमें दिलीप गोंड़ परिवार के साथ किराए पर रहता था। सोमवार की भोर में मकान का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। इस हादसे में दिलीप गोंड़ (35) उसकी पत्नी चांदनी (30) और दो साल की बेटी पायल की दबने से मौत हो गई जबकि दिलीप की मां प्रभावती(65) घायल हो गई।


मकान गिरने की सूचना मिलते ही पूरे प्रशासनिक अमला में सुबह-सुबह ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुची पुलिस की टीम एवं फायर ब्रिगेड की टीम ने आनन फानन में सभी को जिला अस्पताल पहुचाया।जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उक्त मकान में कुल चार परिवार किराए पर रहते है। जिस तरफ दिलीप का परिवार रहता था वही हिस्सा गिरने से दिलीप का पूरा परिवार हादसे की भेंट चढ़ गया। दिलीप शादियों में झालर आदि सजाने के काम करता था जबकि उसकी पत्नी कुछ घरों में चौका बर्तन का काम करती थी। घटना के वक़्त दिलीप की मां पेशाब करने बाहर निकली थी जिसके कारण वह बच गई।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर