देवरिया: तालाब में डेंगी नाव पलटने से तीन की मौत


देवरिया टाइम्स

देवरिया के भलुअनी क्षेत्र के गड़ेर गांव में शुक्रवार की शाम तालाब में डोंगी नाव पलटने से तीन किशोरियों की मौत हो गई, जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हादसे की शिकार किशोरियां गड़ेर, गोरखपुर और मऊ की रहने वाली थीं। ये सभी एक मुण्डन संस्कार में शामिल होने के बाद डोंगी लेकर सैर करने चली गई थीं।भलुअनी थाना क्षेत्र के गड़ेर गांव के रहने वाले रामईश्वर के बेटे अमन का शुक्रवार को मुंडन संस्कार था।

इसमें शामिल होने के लिए उनके साढू और बहन की बेटी भी आई हुई थीं। मुण्डन के बाद शुक्रवार की शाम ये दोनों लड़कियां गांव की अन्य किशोरियों के साथ टहलने चली गईं। उसी दौरान गड़ेर ताल में डोंगी नाव देखकर आधा दर्जन किशोरियां उसमें सवार हो गईं और पानी में सैर करने लगीं। अभी ताल में कुछ दूर ही गई थीं कि नाव अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। पानी अधिक होने से सभी डूबने लगीं। किसी तरह शीतल पुत्री रामअशीष और सपना पुत्री प्रभु तैर कर बाहर निकलीं और शोर मचाते हुए परिजनों को जानकारी दी।

इस खबर से खुशियों वाले घर में अफरा-तफरी मच गई। करीब आधे घंटे के प्रयास के बाद ग्रामीणों ने ताल में डूबी चार किशोरियों को बाहर निकाला जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां राजनंदनी (17) पुत्री हरि निवासी बढ़हलगंज गोरखपुर, लल्जन निषाद (16) पुत्री पप्पू निषाद निवासी पकड़ी थाना घोसी, जिला मऊ और रीतू उर्फ गुड़की (17) पुत्री बिरबल निवासी गड़ेर थाना भलुअनी को मृत घोषित कर दिया गया। रतन (16) पुत्री रामकुमार निवासी गड़ेर की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर