देवरिया: शादी में आए ठेकेदार पर बदमाशों का हमला,रुपए लूटने में असफल होने पर बाइक छीनी


देवरिया टाइम्स

देवरिया के गौरीबाजार के ककवल के समीप बदमाशों ने ओवरटेक कर एक ठेकेदार से बाइक लूट ली और चम्पत हो गए। बदमाशों ने बाइक पर सवार ठेकेदार के साथ मारपीट कर पास में रखे रुपये लूटने की कोशिश की। परन्तु सफल नही हो सके। बाइक सवार ठेकेदार सूझ बूझ से उनके चंगुल से निकल गए। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच की। पीड़ित ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है।


जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के चौरीचौरा थानाक्षेत्र के सतहवां निवासी रामप्रीत यादव मथुरा में रह कर ठेकदारी करते हैं। वह 18 जून को साली की शादी में शामिल होने के लिए गांव आए हैं। शादी में भोजन सामग्री की सूची तैयार करने के लिए मिस्त्री को साथ लेकर बाइक से मंगलवार शाम को ससुराल हाटा कोतवाली के परसौनी गए थे। देर शाम घर वापस लौट रहे थे। गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर ककवल चौराहे के समीप पहुंचे थे। रात साढ़े नौ बजे के करीब पीछा कर रहे बदमाशों ने ककवल चौराहे पर ओवरटेक कर ठेकेदार को रोक दिया। रुकते ही बदमाशों ने बाइक के पीछे बैठे हलवाई मिस्त्री की पिटाई कर दी।

बदमाशों की पिटाई से घायल हलवाई दूर जा गिरा। इसके बाद बदमाशों ने ठेकेदार रामप्रीत की पिटाई कर पाकेट से रुपए लूटने की कोशिश करने लगे। रुपए लूटने में असफल बदमाशों ने बाइक यूपी 53 सीएफ 6812 लूट ली और फरार हो गए। ठेकेदार रामप्रीत ने अज्ञात दो बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ तहरीर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इनपुट:ht मीडिया

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर