देवरिया:बिना स्थान चिह्नित किए नहीं होगी टैक्सी स्टैंड की वसूली

Close up of illuminated sign of yellow taxi cars waiting in line at night, with defocused street lights in the background. City life and street traffic with colorful street signs photographed in Berlin.
विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

शहर में बिना स्थान दिए टैक्सी चालकों से हो रही वसूली पर डीएम ने नाराजगी जताई है। उन्होंने जनपद के सभी नगर निकायों में क्रियाशील टैक्सी स्टैंड की वसूली तत्काल स्थगित करने का निर्देश दिया है। वसूली का मामला शुक्रवार को हुई बैठक में उठने के बाद डीएम ने यह निर्देश जारी किया है।


डीएम अमित किशोर ने कहा कि नगर निकायों की ओर से टैक्सी स्टैंड की वसूली के लिए कोई स्थान चिह्नित नहीं किया जा रहा है न ही शुल्क निर्धारित किया गया है। जब तक टैक्सी चालकों को स्थल नहीं मुहैया कराया जाता तब तक स्टैंड के नाम पर वसूली नहीं होगी। उन्होंने सभी अधिशासी अधिकारियों को टैक्सी स्टैंड की वसूली स्थान व शुल्क निर्धारित कर सात दिन के भीतर अवगत कराने का निर्देश दिया है।

बता दें शुक्रवार को नगरपालिका सभागार में 15वें वित्त आयोग की बैठक में जनप्रतिनिधियों टैक्सी चालकों की समस्या को प्रमुखता से उठाया था, जिसका संज्ञान लेते हुए डीएम ने शनिवार को सभी नगर निकाय के अधिशासी अधिकारियों को स्टैंड वसूली रोकने का निर्देश दिया। तो

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here