देवरिया: तहसील मुख्यालयों पर सपा का सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

समाजवादी पार्टी नेतृत्व के आह्वान पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को देवरिया में सभी तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने व सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। आंदोलन को देखते हुए सभी जगह बड़ी संख्या में पुलिस मुस्तैद रही।

पार्टी नेतृत्व ने कोरोना संकटकाल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार की शिकायतों और सरकारी उत्पीड़न, महंगाई, बेहाल किसान, बेरोजगारी आदि समस्याओं को लेकर सभी तहसीलों में प्रदर्शन कर ज्ञापन देने की घोषणा की थी। इसी के तहत जिले के देवरिया, सलेमपुर, भाटपाररानी, रुद्रपुर, बरहज तहसील में सपाइयों ने भीड़ के साथ प्रदर्शन किया। 

सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता तहसीलों में पहुँचे और राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन दिया। सपाइयों के कार्यक्रम को देखते हुए सभी तहसीलों में भारी पुलिसबल तैनात था। इस दौरान विधायक डॉ. आशुतोष उपाध्याय, जिलाध्यक्ष डॉ दिलीप यादव, एमएलसी राम सुंदर दास निषाद, पूर्व एमएलसी जे पी जायसवाल, पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह, सुरेश यादव, स्वामीनाथ यादव, स्वामीनाथ भाई, प्रदीप यादव आदि मौजूद रहे

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here