देवरिया: बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई के मामले में एस आई लाइन हाजिर,दो सिपाही निलम्बित


देवरिया टाइम्स

जिले के खामपार थाने में बीजेपी के मंडल महामंत्री कृष्णकांत कुशवाहा की पिटाई के मामले को जिले के पुलिस अधीक्षक ने गम्भीरता पूर्वक लेते हुए जांच में दोषि पाए जाने वाले एस आई आलोक सिंह पटेल को लाइन हाजिर एवं सिपाही भूपेंद्र शुक्ल एवं अमरजीत कुमार को निलंबित कर दिया। पुलिस अधीक्षक के इस कार्यवाही से महकमे में खलबली मच गई।


जानकारी के मुताबिक शनिवार को थाना क्षेत्र के एक पोखरे म पट्टे के विवाद को लेकर थाने में ही दो पक्ष आपस मे भीड़ गए। वही थानाध्यक्ष की गैर मौजूदगी में पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षो को हटाया लेकिन बाद में दोनों पक्ष फिर इक्कठे हो गए और विवाद करने लगे । आरोप है कि बीजेपी के मंडल महामंत्री कृष्णकांत कुशवाहा की पिटाई पुलिस ने कर दी।


इस प्रकरण को थाने में मौजूद घायल कार्यकर्ता की तस्वीर के साथ डीजीपी, मुख्यमंत्री, यूपी पुलिस व देवरिया पुलिस को ट्वीट कर जानकारी दी गई। साथ पुलिस कर्मियों के विरुद्ध जांच कर कार्रवाई की मांग की गई। एसपी ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एएसपी डा.राजेश कुमार सोनकर को मौके पर भेजा। जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। एसपी ने बताया कि जांच के बाद दारोगा को लाइन हाजिर व दो सिपाही निलंबित किए गए। वही इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली मच गई

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर