देवरिया:सयुस ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन



देवरिया टाइम्स
बुधवार को समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने शहर के रुद्रपुर मोड़ पर सपा नेता विजय रावत के नेतृत्व में सपा सरकार में स्वीकृत गोरखपुर-देवरिया-सलेमपुर फोरलेन मार्ग को बनाने में देरी को लेकर प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री मा.योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद दिया। इस दौरान वक्ताओं ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की आलोचना करते हुए उसे विकास विरोधी बताया।
इस दौरान सम्बोधित करते हुए सपा नेता विजय रावत ने कहा कि भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल में कोई विकास का कार्य नही किया है। भाजपा सरकार में जिले की कोई सड़क नही बनी है। सपा सरकार में स्वीकृत गोरखपुर-देवरिया-सलेमपुर फोरलेन मार्ग पूर्ववर्ती सपा सरकार में तेजी से बन रहा था। लेकिन सत्ता परिवर्तन होते ही भाजपा सरकार में इस फोरलेन का निर्माण कार्य धीमा हो गया। भाजपा सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने के बाद भी फोरलेन का निर्माण कार्य पूरा नही हुआ है। भाजपा सरकार ने 4 वर्ष में सिर्फ महँगाई बढ़ाने का कार्य किया है। भाजपा सरकार को आम जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना है। जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है।


भाजपा सरकार में किसान, व्यापारी, मजदूर, बेरोजगार, महिलाए, कर्मचारी,सभी वर्ग दुखी है। यह सरकार पिछड़ो,व दलितों का शोषण कर रही है। प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की तैयारी में है। समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रणवीर यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने अपने 4 वर्ष के शासन काल मे सिर्फ पूर्ववर्ती सपा सरकार की योजनाओं का फीता ही काटने का कार्य किये हैं। भाजपा सरकार के पास प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नही है। भाजपा सरकार में विकास के सारे कार्य ठप पड़े है। भाजपा सरकार प्रदेश की जनता को जाति-धर्म के झगड़ों में उलझाकर सत्ता में बने रहना चाहती हैं, लेकिन उसके मंसूबों पर जनता पानी फेरने को तैयार बैठी है। जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मूड बना चुकी है।
इस दौरान मुख्य रूप से सछास के प्रदेश सचिव हरिओम यादव, इमामुद्दीन खान, एहतेशाम खान, हरिकेवल यादव, बृजानंद, गब्बर यादव, गुड्डू यादव, दरोगा गोंड, विकास यादव, कमलेश यादव, इमरान, राजू,सतीशचंद्र आदि रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर