देवरिया:सदर विधायक ने किया बस स्टेशन का निरीक्षण


देवरिया टाइम्स


सोमवार को सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने देवरिया बस स्टैण्ड का निरीक्षण किया।सदर विधायक ने निरीक्षण के दौरान बस स्टैण्ड टिकट घर,गैराज,बास रूम, बसों के पार्ट्स रखे जाने वाले रूम, यात्रियों के रुकने की जगह आदि का निरीक्षण किया।बस स्टैण्ड की स्थितिओ के कारण से एआरएम और कर्मचारियों ने सदर विधायक से बताया कि बस स्टैण्ड के मुख्य भवन को लोक निर्माण विभाग के अभियन्ता द्वारा निष्प्रयोज्य घोषित कर दिया गया अर्थात भवन में बैठकर कार्य करना सुरक्षित नही है

इसलिये पहले ही किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचने के लिये मुख्य भवन के कर्मचारियों को प्रांगण में बने कैंटीन में कर्मचारियों के लिये वैकल्पिक व्यवस्था बनाते हुये काम किया जा रहा है।एआरएम द्वारा सदर विधायक को बताया गया कि बस स्टैण्ड के जर्जर भवन के नव निर्माण के लिये क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम गोरखपुर क्षेत्र को पत्र लिखकर अवगत कराया जा चुका है।
इन बातों को सुनने के बाद सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने सारे पत्रो की एक कापी एआरएम और कर्मचारियों से लिया तथा कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर बस स्टैण्ड की स्थिति से अवगत कराते हुये इसके नव निर्माण कराने की बात कहूंगा।जितनी जमीन और संसाधन देवरिया बस स्टैण्ड के पास है मेरा प्रयास होगा कि देवरिया बस स्टैण्ड मॉडल बस स्टैण्ड बने। बस स्टैण्ड का कार्य अब मेरे प्राथमिकता में रहेगा,यह बस स्टैण्ड गोरखपुर मण्डल में सबसे सुन्दर और अच्छा बस स्टैण्ड बनेगा।
कर्मचारियों द्वारा बस स्टैण्ड परिसर में हाई मास्क लगाने की मांग पर सदर विधायक ने कहा कि जल्द ही अपनी निधि से परिसर में हाई मास्क लगवा दूंगा।
एआरएम और कर्मचारियों ने सदर विधायक का बुके दे और माल्यार्पण कर स्वागत किया और खुशी जाहिर करते हुये कहा कि पहली बार ऐसा है कि किसी जनप्रतिनिधि ने बस स्टैण्ड और कर्मचारियों की सुध ली है,अब हमें विश्वास है कि बस स्टैण्ड बहुत जल्द नये रूप में होगा।


निरीक्षण के दौरान सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी के साथ एआरएम ओम कुमार मिश्रा, दीनानाथ मिश्रा अध्यक्ष यूपी रोजवेज संघ,भाजपा मीडिया प्रमुख अम्बिकेश पाण्डेय, नगर अध्यक्ष भाजपा संजय पाण्डेय,नगर उपाध्यक्ष गोविन्द मणि, सुनील कुमार सिंह स्टेशन इंचार्ज,अवधेश कुमार फोरमैन, धर्मेन्द्र कुशवाहा,अरविन्द कुमार,चन्दन कुमार,मभनुव अहमद,परेज प्रसाद आदि रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर