देवरिया: विवाह समारोह से वापस आ रही कार नाले में गिरी, तीन की मौत, दो घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया के एकौना क्षेत्र में शादी समारोह से वापस लौट रही इनोवा अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो व्यक्ति गंभीर हैं। मृतकों में दो गोरखपुर के और एक देवरिया के रहने वाले हैं। हादसा रुद्रपुर-करहकोल मार्ग पर खोपा के समीप हुआ।

एकौना थाना क्षेत्र के पलिया गांव के रहने वाले सुरेन्द्र सिंह की बेटी की शादी रविवार को थी। शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए पांच रिश्तेदार एक इनोवा गाड़ी से अपने घर वापस जा रहे थे।

एकौना थाना क्षेत्र के खोपा गांव के समीप पुलिया के पहले तेज रफ्तार इनोवा अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। आस-पास के खेतों मेंं काम करने वाले लोग दौड़ कर गाड़ी में सवार पांच लोगों को बाहर निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को रुद्रपुर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकोंे ने आनन्द पटेल(27) पुत्र दीनानाथ सिंह निवासी भैसहा थाना खोराबार, कैलाश सिंह (60) निवासी जयंतीपुर थाना गगहा जिला गोरखपुर और विश्वनाथ सिंह(55)पुत्र रमचन्द्र सिंह निवासी करहकोल थाना एकौना, देवरिया को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दीनानाथ सिंह(55)पुत्र सीताराम सिंह और अतुल पटेल (30) पुत्र दिनानाथ सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने तीनोंे शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी होने पर सीओ अम्बिका प्रसाद, रुद्रपुर कोतवाल जितेन्द्र कुमार टंडन और एकौना के थानेदार रामगिरीश चौहान ने मौके पर पहुंच कर राहत कार्य का जायजा लिया।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here