देवरिया:मासूम कवि को बचाने के लिए आगे आ रहे लोग

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

चार माह के मासूम कवि की जिदगी बचाने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। स्वजन को न केवल सांत्वना बल्कि आर्थिक सहयोग भी दे रहे हैं। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर के सुभाष चौक पर एक दान देवरिया के बेटे कवि के नाम अभियान चलाया। लोगों से आर्थिक मदद के लिए अपील की। इस दौरान लोगों ने स्वेच्छा से धन भी दिया।

देवरिया शहर के न्यू कालोनी निवासी युवा मोहित गुप्ता का चार माह का पुत्र कवि गंभीर बीमारी स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी से पीड़ित है। उसका इलाज सर गंगाराम अस्पताल नई दिल्ली में चल रहा है। डाक्टरों का कहना है कि अमेरिका (यूएसए) में मिलने वाले इंजेक्शन से ही उसकी जिदगी बचाई जा सकती है। जिसकी कीमत 22 करोड़ रुपये है। इतनी बड़ी धनराशि को लेकर स्वजन सकते में हैं। पिता ने केंद्र व प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगाई है। वहीं लोगों ने अभी तक करीब नौ लाख दिए हैं।

अभियान के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष बिधेश पांडेय ने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता मासूम बच्चे की जान बचाने के लिए जिले के प्रत्येक कस्बे, नगर व गांवों में जाकर धन एकत्रित करेंगे। धन इकट्ठा कर मासूम कवि के स्वजन को सौंपा जाएगा। सरकार से भी मदद दिलाने के लिए प्रयास किए जाएंगे। इस संबंध में पीएम व सीएम को पत्र लिखा गया है। जिला महामंत्री राज दीक्षित ने कहा कि अभियान चलाकर लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील की जा रही है। इस मौके पर नगर अध्यक्ष आकाश मिश्र, रुपम पांडेय, रवि पांडेय आदि मौजूद रहे

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here