देवरिया: मनबढ़ों ने गुल्ली डंडा खेल रहे युवक को मारी गोली

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

शहर में शनिवार को गुल्ली डण्डा खेल रहे युवक को मनबढ़ों ने गोली मारकर घायल कर दिया । घटना को देख आस पास के लोग घायल युवक को जिला अस्पताल पहुँचाया । मिली सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुची और घायल युवक के बयान पर कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


शहर के सिंधी मिल कालोनी मोहल्ला के जमुना सदन का रहने वाला करन (24)पुत्र भोला शनिवार की दोपहर शहर के चीनी मिल ग्राउंड में गुल्ली डंडा खेल रहा था। आरोप है कि उसी बीच बाइक से पहुंचे दो युवकों ने खेल के विवाद को लेकर तमंचा से करन पर फायर झोंक दिया। गोली करन के बांये पैर में लगते हुए निकल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार मनबढ़ फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया। घटना की सूचना पर कोतवाली के एसएसआई विपिन मलिक ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच कर घायल युवक का बयान दर्ज किया। युवक से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने सिंधी मिल समेत अन्य स्थानों पर छापेमारी कर एक महिला समेत कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।


गुल्ली डंडा खेल रहे युवक को बाइक सवार बदमाश ने गोली मार दिया। युवक के पैर में गोली लगी है। पुलिस युवक की बयान के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

डॉ.श्रीपति मिश्र, एसपी देवरिया

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here