देवरिया:तेज रफ्तार के ट्रक ने शिक्षक को रौदा, दर्दनाक मौत


दवरिया टाइम्स। गुरुवार को सड़क हादसे में एक सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत हो गई। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं सेवानिवृत्त शिक्षक कमलेश शर्मा गुरुवार की शाम जब वह सब्जी खरीद कर घर वापस जा रहे थे कि शहर के सीसी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से रौद दिया। पुलिस ने ट्रक समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक,मदनपुर थानाक्षेत्र के महेन गांव के रहने वाले 65 वर्षीय कमलेश शर्मा शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले में मकान बनवाकर रहते थे। वह परिषदीय विद्यालय में प्रधानाध्यापक पद से सेवानिवृत्त हुए थे। वह वर्तमान में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कुटुंब प्रबोधन के जिला संयोजक थे। शाम करीब चार बजे वह सब्जी मार्केट से सब्जी खरीद कर बाइक से घर लौट रहे थे।

अभी वह सीसी रोड पर आदित्य बिल्डिग मैटेरियल की दुकान के समीप पहुंचे थे कि रुद्रपुर की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने पीछे से रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक भागने लगा। लोगों ने ट्रक को घेरकर चालक को पकड़ लिया और सदर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह ने बताया कि चालक को हिरासत में लिया गया है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर