देवरिया:ट्रक की ठोकर से छात्रा की मौत

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

निर्माणधीन मकान पर दादा के लिए भोजन लेकर जा रही हाई स्कूल की छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा की मौत से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल था।

सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथ देवरिया मोहल्ले की रहने वाली रोशनी मणि त्रिपाठी (16) पुत्री प्रभाकर मणि त्रिपाठी कस्तूरबा बालिका इंटर कालेज में हाई स्कूल की छात्रा थी। उसका मकान अमेठी मंदिर के पास बन रहा था जहां पर उसके दादा श्यामानंद मणि रहकर मकान बनवा रहे थे। शनिवार की सुबह दादा निर्माणाधीन मकान पर चले गए थे। घर से दादा के लिए खाना लेकर रोशनी साइकिल से मकान पर जाने के लिए निकली। अभी वह सीसी रोड स्थित छोटे हनुमान मंदिर के समीप ही पहुंची थी कि ट्रक ने ठोकर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। चचेरी बहन रिमझिम मणि ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा की मौत से घर में कोहराम मच गया। मां दुर्गावती देवी, भाई विशाल को रो रो कर बुरा हाल था। उधर घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

सीसी रोड पर साइकिल सवार छात्रा को ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

राजू सिंह, शहर कोतवाल

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here