देवरिया:सुर्ती हट्टा में लगी लगी आग तीन झुलसे

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

देवरिया के सुर्ती हट्टा में शनिवार की सुबह आग लगने से एक व्यवसायी दंपति समेत तीन लोग झुलस गए। घर में रसोई गैस लिकेज से लगी आग ने पहले मकान और फिर रूई की दुकान को अपनी आगोश में ले लिया। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। स्थिति गंभीर देख व्यवसायी की पत्नी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। इस घटना में व्यवसायी को करीब 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

जिला मुख्यालय के सुर्ती हट्टा के रहने वाले श्याममोहन पुत्र भगवती प्रसाद की मकान में ही रुई की होलसेल दुकान है। शनिवार की सुबह परिवार के लोग पूजा के लिए अगरबत्ती जलाए थे। इसी बीच रसोई गैस लिकेज से आग मकान में आग लग गई। कुछ ही देर में दुकान में रखी रूई में भी आग पकड़ लिया। इससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। 

सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच करीब एक घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में आग बुझाने का प्रयास करते समय व्यवसायी श्याममोहन (38) उनकी पत्नी सुनिता(35) और बेटी खुशी (17) झुलस गईं। परिजनों ने तीनों लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से सुनीता देवी की स्थिति गंभीर देख मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। 

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here