देवरिया: तेज रफ्तार कार की चपेट में आए युवक की मौत,चालक घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

यूपी के देवरिया जिले के देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर मटियारा गांव के पास तेज रफ्तार की कार के चपेट में आने से एक व्यक्ति जी मौत हो गई। वही कार का ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुची एवं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।


मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के मटियरा गांव के निवासी हृदयलाल गुप्ता का बेटा दीपक गुप्ता (24) सोमवार की सुबह घर से शौच करने गांव के बाहर देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर निकला। उसी दौरान देवरिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की कार की चपेट में आ गया।जहां मौके पर ही युवक की मौत हो गयी । टक्कर इतनी तेज थी की कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें कार चालक देवरिया शहर निवासी अरबिंद गुप्ता पुत्र योगेंद्र गुप्ता गम्भीर रूप से घायल हो गया। वह किसी काम से कार से मैरवा जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम पहुची और घायल कार चालक को जिला अस्पताल पहुचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।


वही अन्य युवक के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल नवीन मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पुलिस टीम ने पीएम के लिए भेज दिया है। घायल युवक का इलाज चल रहा है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here