देवरिया:कोरोना ने पसारा पांव,शहर के कई मोहल्ले सील

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया शहर में कोरोना महामारी का कहर फैल रहा है। शहर में मरीज बढ़ रहे हैं। चार मोहल्लों में दस दिन के अंदर 171 कोरोना पॉजिटिव मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है। ये हाटस्पॉट बनते जा रहे हैं। प्रशासन ने बुधवार को इन मोहल्लों को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए जगह-जगह बांस-बल्ली लगाकर सील करा दिया है। साथ ही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।


कोरोना महामारी तेजी से पांव पसार रहा है। शहर के करीब सभी मोहल्लों में मरीज मिल रहे हैं। वहीं चार मोहल्लों में आए दिन मरीज मिल रहे हैं। दस दिन के अंदर भुजौली कालोनी में तकरीबन 25, देवरिया खास व उमानगर में 76, राघव नगर में 25 इसके अलावा रामनाथ देवरिया मोहल्ले में करीब 45 लोगों कोरोना पॉजिटिव मिले। इसमें उमानगर, देवरिया खास, भुजौली हाटस्पॉट बन गए हैं। इन मोहल्लों में लगभग हर रोज मरीज मिल रहे हैं। इसकी जानकारी होने पर प्रशासन के होश उड़ गए। इसके बाद सक्रियता बढ़ी और प्रशासन के निर्देश पर नगर पालिका के कर्मियों ने इन मोहल्लों को जाने वाले मुख्य मार्गों व चौराहों पर बांस-बल्ली लगाकर सील करा दिया। साथ ही सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए हैं। डीएम के नेतृत्व में प्रशासनिक अमला कंटेनमेंट जोन का जायजा लिया। उन्होंने लोगों को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने के लिए जागरूक किया।

कई मोहल्लों में लगी शासन की टीम
शासन की तरफ से इन मोहल्लों मे राजस्व एवं पुलिस विभाग की टीम लगाई गई है जो इन मोहल्लों मे आने जाने वालों का व्योरा रखेगी और आवश्यक रूप से भ्रमण करने वालो पर कार्यवाही भी करेगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here