देवरिया: नही थम रहा कोरोना संक्रमण की रफ्तार, 27 मरीज पॉजिटिव मिले कुल संख्या 495 हुई

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या थमने का नाम नही ले रहा है। मंगलवार को कुल 27 नए मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। जिससे कुल संख्या 495 हो गयी । जबकि 248 ठीक हो गए है और चार की मौत हो चुकी है।एक संक्रमित बुजुर्ग का इलाज शहर के भटवलिया के पास एक हड्डी रोग चिकित्सक नेे किया है।


संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें तरकुलवा ब्लॉक के मुुसहरी गांव निवासी 20 वर्षीय युवक पहले से संक्रमित एक शख्स की संपर्क में आने की वजह से संक्रमित हो गया। इसी क्षेत्र के रामपुुरगढ़ गांव निवासी 38 वर्षीय युवक को इसका भाई इलाज कराने के लिए लखनऊ लेकर गया था। जांच में बीमार युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सदर ब्लॉक के धनौती गांव निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग का पैर टूट गया। घर वाले भटवलिया चौराहा के समीप आठ जुलाई को एक हड्डी रोग के चिकित्सक के यहां इलाज कराए। अब बुजुर्ग का इलाज लखनऊ के एक डॉक्टर के यहां हो रहा है। सोमवार को लखनऊ में जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सदर ब्लॉक के मोहनी देई गांव की एक 58 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रुद्रपुर के गोलावार्ड की रहने वाली 42 वर्षीय महिला, रुद्रपुर नगर के जमुनी चौराहा निवासी 13 वर्षीय किशोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भाटपाररानी ब्लॉक के पड़री उमराव गांव के 31 वर्षीय शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बरहज के आजाद नगर वार्ड की रहने वाली 40 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बरहज के करजहा निवासी 55 वर्षीय शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भलुअनी ब्लॉक के तरौली गांव के 19 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बरौली गांव के 21 वर्षीय युुवक जांच में संक्रमित मिला है। बरहज के आजाद नगर उत्तरी के रहने वाले 30 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें अधिकांश लोग संक्रमितों के संपर्क में आने सेे बीमार हुए हैं। मंगलवार को 310 लोगों का सैंपल गोरखपुर मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजा गया है। सीएमओ डॉ. आलोक कुमार पांडेय ने बताया कि मंगलवार को 27 लोगों की रिपोर्ट पांच बजे तक पॉजिटिव आई है। संक्रमितों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।
सैंपल कलेक्शन डब्बा खत्म, हंगामा
देवरिया। जिला अस्पताल के सैंपल कलेक्शन सेंटर पर कोरोना जांच के लिए आए लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। सैंपल कलेक्शन डब्बा खत्म होने के कारण लोगों को लौटाया जा रहा था। इस पर लोग नाराज हो गए। मामला बढ़ते देखकर स्टोर से 50 सैंपल कलेक्शन डब्बा मंगाया गया। इसके बाद लोग शांत हुए।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here