देवरिया उपचुनाव:चीनी मिलों को बेचने और इंसेफेलाइटिस से आंख मूंदे रहने वालों को पहचान लें

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स


देवरिया सदर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर संयोजकों, प्रभारियों और मंडल अध्यक्षों से वर्चुअल संवाद में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चीनी मिलों को बंद कर औने- पौने दामों पर बेचने वालों और इंसेफेलाइटिस से हर साल पांच सौ से पन्द्रह सौ मासूमों की मौतों के जिम्मेदार लोगों को पहचानने की जरूरत है।


मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन दलों की गरीब के विकास की कभी सोच नहीं रही। सत्ता में रहने के दौरान इन दलों को अपना परिवार ही देश नजर आया। अब जबकि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों का विकास रही है तो इन दलों के लोग दंगा कराने और जाति और धर्म के आधार पर लोगों को भड़काने की साजिश में जुटे हैं।
मुख्यमंत्री ने करीब 35 मिनट के संबोधन में कोरोना के संकट काल और उस दौरान केन्द्र और प्रदेश सरकार के कामों की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि विपत्ति के समय जब सरकार और भाजपा के कार्यकर्ता गरीबों की सेवा कर रहे थे, उस समय विपक्ष के लोग माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे थे। विभाजन और बंटवारा इनके डीएनए में है।

जाति, क्षेत्र, मत, मजहब के नाम पर लोगों को बांटना इन दलों की प्रवृति बन चुकी है। इनर दलों के लोग जब सत्ता में रहते हैं तो उस समय इनका परिवार व खानदान ही देश होता हो जाता है और जब सत्ता से बाहर होते हैं तो विभाजन का षडयंत्र करते हैं। अब तो दंगों की साजिश रचने वालों से इन लोगों के संबंध उजागर हो रहे हैं।मुख्यमंत्री ने स्व विधायक जनमेजय सिंह के कामों को याद करते हुए कार्यकर्ताओं और लोगों से उपचुनाव में भाजपा को जीत दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रदेश और देश के विकास के लिए काम किया है। विकास के मॉडल को जारी रखने के लिए आगे भी भाजपा को अवसर मिलना चाहिए। संवाद को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी संबोधित किया।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here