देवरिया:भाई ने ही की थी भाई की हत्या,अभियुक्त गिरफ्तार


देवरिया टाइम्स

बुधवार को थाना बरियारपुर क्षेत्रान्तर्गत मुण्डेरा चैराहे से लिंक रोड झाड़ियों के पास एक बोरे में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, स्थानीय पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त अरविन्द कुमार यादव पुत्र राधेश्याम यादव निवासी-सरइंया थाना-बरियारपुर जनपद-देवरिया के रूप में किया गया था। मृतक के पिता राधेश्याम यादव पुत्र स्व0 रामअधार यादव निवासी-सरइंया थाना-बरियापुर जनपद-देवरिया की तहरीर के आधार पर थाना बरियापुर में मु0अ0सं0-101/2021 धारा-302,201 भादंसं का अभियोग अज्ञात अभियुक्तों के विरूद्ध पंजीकृत करते हुए विवेचना थानाध्यक्ष बरियापुर द्वारा की जा रही है।

विवेचक थानाध्यक्ष बरियारपुर मय हमराही घटना के अनावरण एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सुरागरसी पतारसी के दौरान मृतक के थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत साकेत नगर स्थित मकान से घटना स्थल तक लगे सी0सी0टी0वी0 कैमरे की फुटेज से ज्ञात हुआ कि मृतक के भाई मोटरसाईकिल से एक वैसे ही बोरे को ले जा रहे हैं। सोमवार को मृतक के साकेत नगर मकान पर पुलिस द्वारा दबिस देकर मृतक के भाई शुभम यादव पुत्र राधेश्याम यादव एवं बाल अपचारी से नियमानुसार पूॅछ-ताॅछ करने पर मृतक के भाई अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि दिनांक 27.07.2021 को उनका भाई मृतक अरविन्द उपरोक्त साकेत नगर घर पर सायं में आया था, जहां पर आपसी विवाद को लेकर कहा सूनी होने पर शुभम यादव उपरोक्त द्वारा अपने बड़े भाई मृतक अरविन्द को लोहे के राड से मार दिया गया, जिससे वह गिर गया। मृतक के भाई शुभम एवं बाल अपचारी द्वारा मृतक के शव को एक बोरे में भर कर मृतक की मोटरसाईकिल संख्या यूपी.53.बीके.5396 से अभियुक्त शुभम द्वारा एवं व दूसरे भाई बाल अपचारी द्वारा अपनी मोटरसाईकिल यूपी.52.एएल.6292 को साथ लेकर मुण्डेरा चैराहे से लिंक रोड के पास झाड़ियों में शव को फेंक दिया गया तथा मृतक की मोटरसाईकिल यूपी.53.बीके.5396 को तिलई बेलवा के प्राथमिक विद्यालय के पास छोड़ दिया गया व मृतक के मोबाईल फोन को वहीं पास के नाले में फेंक दिया गया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त शुभम एवं बाल अपचारी की निशानदेही पर मृतक की मोटरसाईकिल तिलई बेलवा स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास से तथा वहीं नाले में से मृतक की मोबाईल फोन को बरामद किया गया।

मृतक के घर साकेत नगर में घटना स्थल के पास खून के छिंटे मिले तथा अभियुक्तों द्वारा घटना में प्रयुक्त आला कत्ल राड को घर से बरामद किया गया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए मृतक की मोटरसाईकिल, मोबाईल फोन एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल तथा आला कत्ल राड को कब्जे में लेते हुए नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है।
इस प्रकार अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी से हत्या कारित करने वाले अज्ञात अभियुक्तों के विरूद्ध थाना बरियापुर पर पंजीकृत मु0अ0सं0-101/2021 धारा-302,201 भादंसं का सफल अनावरण किया गया।
बरामदगी का विवरणः-


01.आला कत्ल राॅड,
02.घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल यूपी.52.एएल.6292
03.मृतक की मोटरसाईकिल यूपी.53.बीके.5396
04.मृतक का मोबाईल फोन
गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरणः-
01.शुभम यादव पुत्र राधेश्याम यादव निवासी-सरइया थाना-बरियापुर जनपद-देवरिया,
02.बाल अपचारी।


गिरफ्तार करने वाली टीम का विवरणः

01.उ0नि0 दीपक कुमार थानाध्यक्ष बरियारपुर,
02.कां0 अवनीश थाना बरियारपुर,
03.कां0 रघुनाथ थाना बरियारपुर,
04.कां0 अजय थाना बरियारपुर,
05.म0कां0 रिंकी थाना बरियारपुर।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर