देवरिया:बीटेक के छात्र ने अपने ही घर में लिख दी 30 लाख चोरी के स्क्रिप्ट,पूछताछ में नौकरानी ने उगले राज


देवरिया टाइम्स

यूपी के नोएडा में देवरिया के एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपने ही घर मे तीस लाख रुपए चोरी की कहानी गढ़ दी। जब पुलिस ने शक के दायरे में आई नौकरानी को कोतवाली ले गई टी सारी स्क्रिप्ट बाहर आ गई। वही जब व्यवसायी को बेटे के कारनामे की जानकारी हुई तो उसने पुलिस को लिख के दे दिया कि उसके घर मे कोई चोरी नही हुई है। इसके बाद पुलिस ने चैन की सांस ली है।


आपको बताते चले कि शहर के भुजौली कॉलोनी निवासी श्रवण मद्देशिया लोहे के स्क्रैप व्यवसायी है मंगलवार को पत्नी इंदु देवी और बीटेक अंतिम वर्ष के छात्र दीपक कुमार को कोरोना रोधी टिके के अंतिम डोज लगवाने के लिए करीब दस बजे गौरीबाजार सीएचसी गए थे। भीड़ को देखकर पुत्र ने व्यवसायी पिता को बताया कि शाम होने पर नम्बर आएगा। इस पर व्यवसायी श्रवण ने घर आकर भोजन करने को कहा। वहां जब मां-बेटे घर पहुचे तो मकान का ताला टूटा मिला ।

बेटे ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया और पिता ने बताया कि 14 लाख रुपए नगद और 16 लाख रुपए के जेवर चोरी हो गए है ।
सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने एसएसआई विपिन मलिक को घटना के पर्दाफाश की जिम्मेदारी दी। बुधवार को कोतवाल राजू सिंह ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर घर में काम करने वाली नौकरानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर